Notification Icon
Hindi Newsविदेश न्यूज़Amy Tripp The internet most notorious Astrologer predicts Name Of Next US President Joe Biden

ज्योतिषी ने बताया कौन बनेगा US प्रेसीडेंट, बाइडेन पर की सटीक भविष्यवाणी; कौन है यह महिला

US election Ami Tripp: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी गतिविधियां तेज हो गई हैं। इस बीच ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां भी समने आने लगी हैं। एमी ट्रिप नाम की महिला ज्योतिषी भी इनमें से एक हैं।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, वॉशिंगटनSun, 28 July 2024 06:13 AM
share Share

US Election Ami Tripp: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी गतिविधियां तेज हो गई हैं। इस बीच ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां भी सामने आने लगी हैं। एमी ट्रिप नाम की महिला ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि अगला अमेरिकी राष्ट्रपति कौन होगा? इससे पहले यह महिला ज्योतिषी जो बाइडेन के बारे में भी सटीक भविष्यवाणी कर चुकी हैं। एमी ट्रिप ने अपने एक्स हैंडल के बायो में खुद को इंटरनेट की सबसे कुख्यात ज्योतिषी बताया है। एक्स पर उनकी प्रोफाइल स्टारहील नाम से है। एमी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि वह पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भविष्यवाणी करती रही हैं। उनका यह भी दावा है कि उनकी यह भविष्यवाणियां पूरी तरह से सही साबित हुई हैं।

अब इस महिला ज्योतिषी का कहना है कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप बाजी मारेंगे। उन्होंने इसके पीछे ज्योतिषीय गणनाओं का हवाला दिया है। उनका दावा है कि ट्रंप का यूरेनस मिड हेवन में है। यह उनके करियर और गोल्स को लेकर अनिश्चितता को दर्शाता है। इससे पहले इस 40 साल की ज्योतिषी ने जो बाइडेन को लेकर सटीक भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि जो बाइडेन राष्ट्रपति चुनाव की रेस से हट जाएंगे। बाद में जो बाइडेन ने ऐसा ही किया था। इसके बाद से एमी ग्रिप सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी प्रेडिक्ट किया था कि बाइडेन के हटने के बाद कमला हैरिस राष्ट्रपति बनने की रेस में आगे होंगी।

एमी ग्रिप ने आगे जो बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर भी कुछ दावे किए हैं। उनका कहना है कि जो बाइडेन आने वाले समय में अपने हेल्थ को लेकर परेशान रहेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उनके स्वास्थ्य में और ज्यादा गिरावट आएगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगस्त महीने में अमेरिका को और ज्यादा कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इस दौरान यहां पर राजनीतिक अस्थिरताओं का दौर देखने को मिलेगा। बता दें कि डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन राष्ट्रपति चुनाव के लिए 19 अगस्त से अपना कैंपेन शुरू करने जा रहा है। हालिया सर्वे में यह सामने आया है कि कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच अंतर कम होता जा रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें