Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़xiaomi snapdragon 8 gen 2 powered tablet tipped to launch in february end - Tech news hindi

धूम मचाने आ रहा Xiaomi का सबसे शक्तिशाली Tablet, मिलेगा 120W चार्जिंग सपोर्ट

Xiaomi tablet: पावरफुल Tablet खरीदने का प्लान है, तो कुछ दिन इंतजार करना फायदेमंद साबित हो सकता है। Xiaomi अपना पावरफुल टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। क्या होगा खास, जानिए सबकुछ

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Jan 2024 05:24 AM
share Share

पावरफुल Tablet खरीदने का प्लान है, तो कुछ दिन इंतजार करना फायदेमंद साबित हो सकता है। Xiaomi अपना पावरफुल टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में, मॉडल नंबर 24018RPACC वाले अपकमिंग शाओमी टैबलेट को चीन के 3C अथॉरिटी द्वारा अप्रूवल मिला है। फिलहाल यह साफ नहीं है कि अपकमिंग टैबलेट मौजूदा Xiaomi Pad 6 सीरीज का है या Pad 7 लाइनअप का है। कुछ दिन पहले, 3C सर्टिफिकेशन से, इसके फास्ट चार्जिंग कैपेबिलिटी के बारे में पता चला था। अब, टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के एक नए लीक से इसके चिपसेट का पता चला है, जो डिवाइस को पावर देगा। इसके अलावा, टिप्स्टर ने इसके लॉन्च टाइमफ्रेम का भी खुलासा किया है।

120W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा टैबलेट
एक नए लीक में टिप्स्टर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के बारे में बात करता नजर आ रहा है। हालांकि टिप्स्टर ने साफतौर से डिवाइस का नाम नहीं किया है, लेकिन वीबो पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पोस्ट करने वाले लोगों का सुझाव है कि यह अपकमिंग Xiaomi 24018RPACC टैबलेट हो सकता है।

बता दें कि, 24018RPACC टैबलेट को 3C सर्टिफिकेशन में 120W फास्ट चार्जर के साथ देखा गया था। डिवाइस को एचडीआर विविड सर्टिफिकेशन भी मिला है, जो बताता है कि यह बेहतर व्यूईंग एक्सपीरियंस भी प्रदान करेगा।

फरवरी के अंत हो सकता है लॉन्च
टिप्स्टर ने कहा कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 पावर्ड टैबलेट कंपनी के अन्य डिवाइसेस के साथ एक इंटरकनेक्टेड एक्सपीरियंस प्रदान करेगा, जिससे पता चलता है कि यह हाइपरओएस के साथ प्रीलोडेड हो सकता है। उन्होंने दावा किया कि टैबलेट फरवरी के अंत तक डेब्यू करने वाला है। इसी लीक में कहा गया है कि ब्रांड स्नैपड्रैगन 8 जेन 3-पावर्ड टैबलेट पर भी काम कर रहा है, जिसमें OLED पैनल होंगे। ऐसा लगता है कि यह डिवाइस Xiaomi Pad 7 सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें