Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus pad go first look tipped aheah of launched in india check details - Tech news hindi

सामने आई OnePlus Pad Go की पहली तस्वीर, डुअल टोन कलर में आ रहा टैबलेट

OnePlus का नया टैबलेट OnePlus Pad Go जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। अपकमिंग टैब डुअल टोन कलर में आ रहा है। टैबलेट में क्या होगा खास, चलिए डिटेल मेें बताते हैं सबकुछ

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 Sep 2023 01:12 PM
share Share

OnePlus का नया टैबलेट OnePlus Pad Go जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। पिछले कुछ दिनों में अपकमिंग टैब से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। टैब को पहले ही ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए टीज किया जा चुका है और फ्लिपकार्ट पर भी इसे देखा जा चुका है। अब डिजिटल ट्रेंड्स ने एक नई तस्वीर शेयर की है, जो हमें अपकमिंग टैबलेट का पहला पूरा लुक देती है। सामने आई तस्वीर में टैब डुअल टोन कलर में दिखाई दे रहा है और बेहद खूबसूरत लग रहा है। अपकमिंग टैब में क्या होगा खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

OnePlus Pad Go में क्या होगा खास?

सामने आई वनप्लस पा गो टैबलेट की नई तस्वीर में, टैब के पीछे की तरफ दो-टोन लुक आसानी से देखा जा सकता है। कैमरे के चारों ओर का एक भाग डार्क कलर के टोन में देखा जा सकता है और बाकी बचा भाग हल्के कलर के शेड में दिखाई दे रहा है।

एक इंटरव्यू में, वनप्लस के अध्यक्ष और सीओओ, किंडर लियू ने भी डिवाइस के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया। अपकमिंग किफायती टैबलेट डिस्प्ले की भरपाई नहीं करेगा क्योंकि यह 7:5 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 2K पैनल को बंडल करेगा जो कि वनप्लस पैड के समान है। मौजूदा टैब में 11.6-इंच का डिस्प्ले है और 296ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ 2800x2000 पिक्सेल रिजॉल्यूशन मिलता है।

अपकमिंग "मिड-टियर एंटरटेनमेंट टैबलेट" निश्चित रूप से उसी सेगमेंट में बाकी प्रतिस्पर्धा की तुलना में बेहतर परफॉर्मेंस क्वालिटी प्रदान करेगा। इसके अलावा, डिस्प्ले आंखों की देखभाल के लिए तैयार होगा और इसमें बेहतर ऑडियो के लिए डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट होगा।

सॉफ्टवेयर के मामले में, वनप्लस पैड गो में एक कंटेंट सिंक फीचर होगा जो वनप्लस यूजर्स को क्लिपबोर्ड कंटेंट को आसानी से सिंक करने और स्मार्टफोन से टैबलेट तक जेश्चर के साथ फाइलें शेयर करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, एक शेयर हॉटस्पॉट होगा, जो फोन और टैबलेट के बीच डेटा शेयर करने की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, स्क्रीन को मिरर करने, नोटिफिकेशन को सिंक करने और कॉल को मैनेज करने की क्षमता भी होगी। वनप्लस का लक्ष्य अपने टैबलेट और स्मार्टफोन के बीच क्रॉस-डिवाइस इंटीग्रेशन को बेहतर बनाने के लिए और अधिक फीचर्स बनाना है।

वनप्लस पैड गो ऑक्सीजनओएस 13 पर बेस्ड एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा, लेकिन एंड्रॉइड 14 का अपडेट जल्द ही उपलब्ध होगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें