Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़honor 5g tablet tipped to laucnh soon with 12 inch display and 35w fast charging support - Tech news hindi

5G की स्पीड पर चलेगा यह सस्ता टैबलेट, 12.1 इंच डिस्प्ले और 35W फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी

टिप्स्टर के अनुसार, 5G सपोर्ट वाला अपकमिंग ऑनर टैबलेट स्नैपड्रैगन चिप के साथ एक एंट्री-लेवल मॉडल होगा। इसमें 12.1 इंच की एलसीडी स्क्रीन होगी जिसमें 2560x1600 पिक्सेल का क्वाड एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 31 Jan 2024 01:27 PM
share Share

ऑनर ने हाल ही में चीनी बाजार में Honor Magic V2 RSR पोर्श डिजाइन के साथ Honor Magic 6 और Magic 6 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इन डिवाइस की घोषणा वैश्विक बाजार में अपकमिंग MWC (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) 2024 टेक ट्रेड शो में की जाएगी, जो फरवरी के अंत तक आयोजित किया जाएगा। टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के एक नए लीक से पता चलता है कि ब्रांड चीनी बाजार के लिए एक नए 5G टैबलेट पर भी काम कर रहा है। अपकमिंग 5G टैबलेट में क्या होगा खास, चलिए नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर...

अपकमिंग 5G टैबलेट में क्या होगा खास
टिप्स्टर के अनुसार, 5G सपोर्ट वाला अपकमिंग ऑनर टैबलेट स्नैपड्रैगन चिप के साथ एक एंट्री-लेवल मॉडल होगा। इसमें 12.1 इंच की एलसीडी स्क्रीन होगी जिसमें 2560x1600 पिक्सेल का क्वाड एचडी रिजॉल्यूशन और आई प्रोटेक्शन सपोर्ट भी मिलेगा। हालांकि डिवाइस की बैटरी साइज के बारे मे कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक में टिप्स्टर ने इतना जरूर बताया है कि बैटरी 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

टिप्स्टर ने कहा कि ऑनर एक फ्लैगशिप टैबलेट पर भी काम कर रहा है जिसमें सैटेलाइट कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट होगा। हालांकि, टिप्स्टर ने इन टैबलेट के मार्केटिंग नेम का खुलासा नहीं किया है।

आमतौर पर ऑनर, पैड और पैड एक्स ब्रांडिंग के साथ अपने टैबलेट लॉन्च करता है। दिसंबर 2023 में, कंपनी ने चीन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 से लैस Honor Pad 9 की घोषणा की। डिवाइस, जिसे Honor Tablet 9 के नाम से भी जाना जाता है, में सेलुलर कनेक्टिविटी नहीं है।

जुलाई 2023 में, कंपनी ने चीन में स्नैपड्रैगन 685 चिपसेट से लैस Honor Pad X9 की घोषणा की। यह टैबलेट वैश्विक बाजार में वाई-फाई ओनली और एलटीई वर्जन में भी उपलब्ध है।

ऐसी संभावना है कि टिप्स्टर जिस एंट्री-लेवल 5G टैबलेट की बात कर रहा है, वह Honor Pad X9 का सक्सेसर हो सकता है। इसलिए, यह संभावना है कि बाजार में आने पर टैबलेट को Honor Pad X10 कहा जा सकता है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें