Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़bsnl rs 1999 prepaid plan with 365 days validity 600gb data and free eros now subscription - Tech news hindi

रोज 5 रुपये के खर्च में पूरे 365 दिन वैलिडिटी, 600GB डेटा के साथ फ्री मिलेगा OTT

BSNL के पास ग्राहकों के लिए एक जबर्दस्त प्लान है, जिसमें 365 दिन की वैलिडिटी, 600GB डेटा और Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। प्लान में रोज का खर्च करीब 5 रुपए आएगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 16 Dec 2022 01:05 PM
share Share

सालभर वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान चाहिए, तो आप हम आपको 365 दिन वैलिडिटी वाले एक ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें रोज का खर्च करीब 5 रुपये आएगा। दरअसल, BSNL के पास ग्राहकों के लिए एक जबर्दस्त प्लान है। दिलचस्प बात यह है कि इस सस्ते प्लान में 600GB डेटा और Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। कितनी है कीमत और इस प्लान में और क्या-क्या मिलेगा, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ... 

बीएसएनएल के 1999 रुपये प्रीपेड प्लान में क्या-क्या मिलेगा
दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं बीएसएनएल के 1999 रुपये के प्रीपेड प्लान की। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बार-बार रिचार्ज का झंझट नहीं चाहते और लंबी वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान तलाश रहे हैं, तो 1999 रुपये का बीएसएनएल प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान की खास बात यह है कि यह ग्राहकों को एकमुश्त तरीके से डेटा प्रदान करता है, साफ शब्दों में कहे तो इस प्लान में डेटा यूज करने की कोई डेली लिमिट नहीं है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 365 दिनों के लिए एकमुश्त 600GB डेटा मिलता है और कोई डेली डेटा लिमिट नहीं होने से आप एक दिन में जितना चाहे डेटा यूज कर सकते हैं, पूरा 600GB भी, लेकिन कोई भी संभवतः एक दिन में इतना डेटा यूज नहीं कर सकता है)।

इस प्लान के साथ ग्राहकों को 600GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन भी मिलते हैं। प्लान Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी बंडल करता है।

लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस प्लान के साथ Eros Now Entertainment सब्सक्रिप्शन केवल 30 दिनों के लिए वैध है। यूजर्स के लिए मुफ्त पीआरबीटी (30 दिन) और लोकधुन कंटेंट (30 दिन) भी शामिल है। ध्यान दें कि यह बीएसएनएल की ओर से एक प्लान वैलिडिटी वाउचर है, और 600GB डेटा समाप्त होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40 केबीपीएस हो जाएगी। हालांकि, आप बीएसएनएल के डेटा वाउचर के साथ फिर से रिचार्ज कर सकते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें