Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL 49 rupees recharge offers 20 days validity with data and calling - Tech news hindi

छोटा पैकेट बड़ा धमाका! सिर्फ 49 रुपये का रिचार्ज प्लान, 1 जीबी डेटा और कॉलिंग भी

यह एक नया प्लान नहीं है और हो सकता है कई ग्राहक इसके बारे में जानते हों। प्लान की खास बात है कि बेहद कम कीमत होने के बाद भी इसमें आपको डेटा और कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। जानते हैं डिटेल

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 17 July 2022 06:40 AM
share Share

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 49 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। यह एक नया प्लान नहीं है और हो सकता है कई ग्राहक इसके बारे में जानते हों। प्लान की खास बात है कि बेहद कम कीमत होने के बाद भी इसमें आपको डेटा और कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। आइए जानते हैं BSNL के 49 रुपये वाले प्लान की ज्यादा डिटेल्स:

BSNL का 49 रुपये का प्लान 
बीएसएनएल का 49 रुपये का प्लान ग्राहकों को कॉलिंग के लिए 100 मिनट और 1 जीबी मोबाइल डेटा की सुविधा देता है। प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है। मिनट और डेटा भी 20 दिनों तक ही काम करते हैं। 

अगर आपको इससे भी कम कीमत वाला प्लान चाहिए तो बीएसएनएल 29 रुपये का रिचार्ज भी ऑफर करती है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 1 जीबी मोबाइल डेटा मिलता है। हालांकि 29 रुपये में आपको सिर्फ 5 दिनों की वैलिडिटी ही दी जाएगी। 

बीएसएनएल का 49 रुपये वाला प्लान ऐसे लोगों के लिए खास रहेगा, जो बेहद कम कॉलिंग और डेटा का इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान के जरिए आप कम खर्च में अपने सिम को एक्टिव रख सकते हैं। बता दें कि एयरटेल और वीआई भी पहले 49 रुपये का रिचार्ज ऑफर करती थीं, जो अब उपलब्ध नहीं है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें