Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL 107 rupees plan offer 50 days validity with calling and data - Tech news hindi

नहीं देखा ऐसा Recharge! 107 रुपये में 50 दिन वैलिडिटी, 3 जीबी डेटा और कॉलिंग भी

यहां हम आपको BSNL के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो 110 रुपए से भी कम में आपको 50 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। इस प्लान में आपको डेटा और कॉलिंग की भी सुविधा भी दी जाती है।

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 June 2022 03:22 AM
share Share

सस्ते रिचार्ज के नाम पर टेलीकॉम कंपनियों के पास प्लान की एक लंबी लिस्ट मौजूद है। लेकिन कीमत के मामले में सरकारी कंपनी बीएसएनएल (BSNL) को जियो, एयरटेल या वोडाफोन आइडिया में से कोई भी कंपनी शायद ही टक्कर दे पाए।  

यहां हम आपको बीएसएनल के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो 110 रुपए से भी कम में आपको 50 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। सिर्फ वैलिडिटी ही नहीं, इस प्लान में आपको डेटा और कॉलिंग की भी सुविधा मिलने वाली है। प्लान की कीमत ₹107 है। यह प्लान उन लोगों के लिए खास रह सकता है, जो कम कीमत में अपने नंबर को चालू रखना चाहते हैं। 

BSNL का 107 रुपये का रिचार्ज
बीएसएनल ने ₹107 के रिचार्ज को अपनी वेबसाइट पर प्लान एक्सटेंशन (Plan Extension) की कैटेगरी में रखा है। इस रिचार्ज में आपको 50 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है।  इंटरनेट के लिए इसमें 3GB डेटा और कॉलिंग के लिए 200 मिनट मिलते हैं। इसके अलावा 50 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा भी मुफ्त में मिलेगी।

Jio के किस प्लान से टक्कर
अगर रिलायंस जियो की बात करें तो उनके पास इस प्राइस रेंज में 155 रुपये का प्लान आता है। इस प्लान में सिर्फ 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2 जीबी डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 300 SMS दिए जाते हैं। साथ ही आपको जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें