Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Acer One 10 and Acer One 8 android tablets launched with starting price of 12990 rupees - Tech news hindi

Acer ने एकसाथ लॉन्च कर दिए दो टैबलेट, बड़ी स्क्रीन और कीमत ₹12990 से शुरू

टेक ब्रैंड Acer ने भारतीय मार्केट में दो बजट एंड्रॉयड टैबलेट Acer One 10 और Acer One 8 लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 12,990 रुपये से शुरू होती है। इन्हें बड़ी स्क्रीन और दमदार फीचर्स के साथ उतारा गया है।

Admin लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 22 Aug 2023 11:31 AM
share Share

टेक कंपनी Acer की ओर से भारतीय मार्केट में एकसाथ दो नए एंड्रॉयड टैबलेट्स लॉन्च किए गए हैं। इनमें से पहला Acer One 10 टैब 10.1 इंच स्क्रीन साइज के साथ आता है और दूसरे Acer One 8 को कंपनी ने 8.7 इंच डिस्प्ले के साथ मार्केट का हिस्सा बनाया गया है। इन दोनों मॉडल्स के बीच स्क्रीन साइज से लेकर कीमत जैसे कई अंतर हैं लेकिन प्रोसेसर और सॉफ्टवेयर जैसे स्पेसिफिकेशंस एक जैसे हैं। 

कंपनी का दावा है कि नए एंड्रॉयड टैबलेट्स स्लीक और हल्के डिजाइन के साथ पेश किए गए हैं, जिसके चलते इन्हें एक से दूसरी जगह लेकर जाना बेहद आसान होगा। एसर इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर सुधीर गोयल ने कहा, "इन टैबलेट्स के साथ बेहतरीन प्रोडक्टिविटी और इमर्सिव अनुभव यूजर्स को लगातार मिलता रहेगा। इनमें कंपनी ने पावरफुल प्रोसेसर्स, ढेर सारा स्टोरेज और बड़े क्लियर डिस्प्ले दिए हैं, जिससे ये फंक्शनैलिटी और पोर्टेबिलिटी के बीच संतुलन बिठा सकें।"

Acer One 10 और Acer One 8 की कीमत 
कंपनी ने Acer One 10 की कीमत 17,990 रुपये रखी है। वहीं, दूसरे Acer One 8 की कीमत 12,990 रुपये से शुरू होती है। दोनों ही मॉडल्स को एसर एक्सक्लूसिव स्टोर्स और ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इन टैबलेट्स की थर्ड-पार्टी शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्धता को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है। 

Acer One 10 और One 8 के स्पेसिफिकेशंस
एसर के नए टैबलेट्स Acer One 10 और One 8 में क्रम से 10.1 इंच और 8.7 इंच के WUXGA डिस्प्ले IPS Incell Panel टेक्नोलॉजी के साथ दिए गए हैं। कंपनी की मानें तो इन डिस्प्लेज के साथ यूजर्स को इमर्सिव व्यूइंग अनुभव मिलेगा। ये Android 12 पर काम करते हैं, जिसके साथ ऐप्स और कंटेंट के बीच नेविगेशन आसान हो जाता है। Acer One 8 को 3GB रैम और 32GB वाले बेस मॉडल के अलावा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले टॉप वेरियंट में खरीदने का विकल्प मिलेगा। ग्राहक One 10 को 4GB LPDDR4 रैम और 64GB रैम के अलावा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरियंट में खरीदा जा सकेगा। 

माइक्रोSD कार्ड की मदद से इनका स्टोरेज 1TB तक बढ़ाने का विकल्प दिया गया है। One 8 में 8MP मेन कैमरा और 2MP फ्रंट कैमरा मिलता है। इसके अलावा One 10 में 13MP डुअल कैमरा सिस्टम बैक पैनल पर और सामने 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। इनमें 4G सिम कार्ड, WiFi और Bluetooth कनेक्टिविटी जैसे विकल्प मिलते हैं और MediaTek MT8768 प्रोसेसर दिया गया है। Acer One 10 में 7100mAh और One 8 में 5100mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें