Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pushpa 2 To Release On Independence Day Only Will Clash With Singham Again - Entertainment News India

Pushpa 2 की रिलीज में नहीं होगी देरी, सिंघम अगेन से कांटे की टक्कर के लिए तैयार

पुष्पा 2 जिसका फैंस बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, उसको लेकर बड़ा अपडेट आ गया है। फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। मेकर्स ने वादा किया है कि फिल्म पहले पार्ट से ज्यादा जबरदस्त होगी।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 13 Jan 2024 01:40 AM
share Share

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर्स और टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट बहुत बढ़ाई हुई है। हालांकि कुछ दिनों से ऐसी खबर आ रही थी कि फिल्म थोड़ी देरी में रिलीज हो सकती है। इस खबर को सुनकर फैंस थोड़े दुखी हो गए थे। हालांकि मेकर्स ने अब इन खबरों को बस अफवाह बताया है। फिल्म अपने तय समय पर ही रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग फुल स्पीड से चल रही है।

जल्द तैयार करना चाहते हैं फिल्म
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू ने फैसला किया है मई 2024 तक शूटिंग खत्म करनी है। 100 दिनों का शूट अभी रहता है और टीम लगातार 5 महीने तक काम कर रही है ताकि फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म हो। पुष्पा 2 के बाकी एक्टर्स ने भी अपनी सारी डेट्स सुकुमार को दी हुई हैं ताकि पुष्पा 2 की रिलीज में देरी ना हो।

फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स शॉट्स होंगे और काफी ड्रामा और एक्शन पुष्पा 2 में देखने को मिलेगा। पुष्पा 2 बड़े पर्दे पर 15 अगस्त को ही रिलीज होगी।

सिंघम अगेन से टक्कर तय
रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म सिंघम अगेन भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। अब तक लग रहा था कि पुष्पा 2 के मेकर्स इस टक्कर से बचने के लिए फिल्म को बाद में रिलीज करेंगे, लेकिन लगता है उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। तो अब 15 अगस्त पर एक बड़ा क्लैश दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। पुष्पा 2 और सिंघम अगेन की कड़ी टक्कर होगी। इस टक्कर में कौन बाजी मारेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

सिंघम अगेन की बात करें तो इस बार रोहित शेट्टी कई स्टार्स को साथ लेकर आए हैं। फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें