Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Dunki worldwide box office collection day 4 shahrukh Khan taapsee pannu vicky kaushal Rajkumar hirani film entered in 400 crore club

Dunki Box Office Collection: सालार ही नहीं, डंकी भी छाप रही है नोट; बॉक्स ऑफिस पर पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

Dunki Worldwide Box Office Collection Day 4: प्रभास की 'सालार' के साथ-साथ शाहरुख खान की 'डंकी' भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ नोट छाप रही है। चार दिन में फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 25 Dec 2023 03:52 PM
share Share

'जवान' और 'पठान' के बाद अब शाहरुख खान की तीसरी फिल्म 'डंकी' भी हिट होती दिखाई दे रही है। जी हां, सामने आ रहे आंकड़ो के हिसाब से 'सालार' के साथ-साथ 'डंकी' भी अच्छी खासी कमाई कर रही है। देखिए न अभी फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन ही हुए हैं और इन पांच दिनों में ही फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री मार ली है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोमवार के दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन बताया। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर लिखा था, "दुनिया भर के लोगों के दिलों में बनाई जगह! वर्ल्डवाइड कमाए 211.13 करोड़ रुपये।" इस पोस्ट को शेयर करते हुए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने कैप्शन में लिखा, "इस फेस्टिव सीजन में आपके प्यार ने हमें साल का सबसे अच्छा तोहफा दिया है!" बता दें, जहां चार दिन में 'डंकी' ने 211.13 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं 'सालार' ने तीन दिन में 402 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है।

भारत में इतनी हुई 'डंकी' की कमाई
'डंकी' के भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ने देश भर के सिनेमाघरों से 125.62 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। स्पष्ट कर दें, ये पांच दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े हैं। 

पांच दिनों का ब्योरा
डे 1 - 29.2 करोड़ रुपये
डे 2 - 20.12 करोड़ रुपये
डे 3 - 25.61 करोड़ रुपये
डे 4 - 30.7 करोड़ रुपये
डे 5 - 19.99 करोड़ रुपये
कुल- 125.62 करोड़ रुपये

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें