Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Urfi Javed Anjali arora shares new reel post on Diwali lip sync on Govinda Song Watch Video - Entertainment News India

Urfi के बाद Anjali arora ने शेयर किया दिवाली पोस्ट, गोविंदा के सॉन्ग पर बनाई रील

Anjali arora Diwali Postअंजलि अरोड़ा ने गोविंदा की हिट फिल्म हीरो नं 1 के फेमस सॉन्ग ‘गोरी तेरी आंखों में’ पर रील पोस्ट की है। इस वीडियो में अंजलि का केजुअल लुक के बाद ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं।

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 Oct 2022 04:59 AM
share Share

Anjali Arora Shares New Reel Post: इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा ने अपना दिवाली स्पेशल वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उम्मीद थी कि अंजलि अरोड़ा भी उर्फी जावेद की तरह कुछ धमाकेदार करने वाली हैं लेकिन अंजलि ने दिवाली की पोस्ट में अपने शालीन लुक में रील पोस्ट की है। अंजलि का लुक कैसा भी हो उनके चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थकते। अंजलि की इस पोस्ट पर भी उनके फैंस ने उन्हें दिवाली के मौके पर बधाई दी है। 

अंजलि अरोड़ा ने गोविंदा के फेमस सॉन्ग पर बनाई रील 
अंजलि अरोड़ा ने गोविंदा की हिट फिल्म हीरो नं 1 के फेमस सॉन्ग ‘गोरी तेरी आंखों में’ पर रील पोस्ट की है। इस वीडियो में अंजलि का केजुअल लुक के बाद ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। अंजलि ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘दिवाली वाइब्स।’ अंजलि अरोड़ा इससे पहले अक्सर अपने ग्लैमरस लुक में ही पोस्ट करती आई हैं। इस रील के अलावा अंजलि ने हाईलाइट्स में दिवाली शूट का एक खास लुक भी शेयर किया है। इसमें वह फुल मेकअप और ट्रेडिशनल वियर में नजर आ रही हैं। 

दिवाली वीडियो में उर्फी ने पार की हदें 
अंजलि अरोड़ा के साथ कुछ वीडियोज में कोलैबरेशन कर चुकीं उर्फी ने भी दिवाली पर खास वीडियो पोस्ट किया था। लेकिन इस वीडियो में उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं। उर्फी ने फैंस को दिवाली की बधाई देते हुए अपना एक टॉपलेस वीडियो शेयर किया है, जिस में उन्होंने अपने एक हाथ से ब्रेस्ट को ढका है और दूसरे हाथ से मिठाई खा रही हैं। दिवाली के बधाई देते उर्फी इस वीडियो को इंस्टा यूजर्स पसंद नहीं कर आया। उन्हें ट्रोल किया जाने लगा और एक यूजर ने लिखा, ‘दिवाली हिंदु धर्म से जुड़ा है, ऐसे में ऐसे टॉपलेस होकर वीडियो शेयर करना, त्योहार का उपहास करना है।’

स्टाइलिश लुक में अंजलि की हो रही तारीफ
वहीं अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट बॉडीकॉन ड्रेस में उनके लुक्स की तारीफ हो रही है। अंजलि ने लेटेस्ट तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘लेडी इन ब्लैक’। फैंस इन तस्वीरों में अंजलि के लुक्स की काफी तारीफ हो रही है। एक फैन ने लिखा, अब कच्चा बादाम, अब पक्का हो चुका है। एक अन्य ने लिखा, फैबुलस लुक। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें