Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Rohit Sharma new Profile photo on Social Media X is going viral comments will win your heart

X पर रोहित शर्मा ने बदली अपनी प्रोफाइल फोटो, बारबाडोस मैदान पर तिरंगा गाड़ते आए नजर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के 9 दिन बाद जाकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया हैंडल X पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदली है और वो कुछ ही देर में वायरल हो गई है।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 8 July 2024 12:07 PM
share Share

29 जून 2024 की तारीख कोई इंडियन क्रिकेट फैन शायद ही कभी भूल पाए। बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई में साउथ अफ्रीका को सात रनों से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था। इस जीत को 9 दिन हो चुके हैं। भारतीय टीम इसके बाद स्वदेश लौटी, यहां जोरदार स्वागत हुआ और इसके बाद रोहित अपने परिवार के साथ कुछ दिन के ब्रेक पर भी निकल गए, लेकिन लगता है कि रोहित अभी भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 खिताब जीतने के खुमार में ही हैं। रोहित शर्मा ने आज सोशल मीडिया X पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदली है। उन्होंने फोटो बदलते हुए लिखा भी है, न्यू प्रोफाइल पिक। इस फोटो में रोहित शर्मा बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर तिरंगा गाड़ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) चीफ जय शाह ने पहले ही कह दिया था कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतेगी और बारबाडोस में झंडा गाड़ेगी। टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित शर्मा ने पिच की मिट्टी चखी थी और इसके बाद तिरंगा मैदान पर गाड़ा था। रोहित के लिए लगता है यह पल दिल के बहुत ज्यादा करीब है।

ये भी पढ़े:जीरो के बाद अभिषेक शर्मा कैसे बने 'अंगार'? पिता ने खोला राज, सेंचुरी में वीवीएस लक्ष्मण का भी हाथ

बारबाडोस में टीम इंडिया के खिताब जीतने के बाद तूफान बेरिल ने काफी तबाही मचाई, जिसके चलते टीम इंडिया कुछ दिनों तक बारबाडोस में ही फंसी रही, इसके बाद बीसीसीआई खास विमान से टीम इंडिया को स्वदेश लेकर आई। रोहित शर्मा समेत पूरी टीम इंडिया ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इसके बाद मुंबई में विक्ट्री परेड निकाली। रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया था। खिताबी जीत के बाद रोहित और विराट कोहली दोनों ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान किया, जबकि रविंद्र जडेजा ने भी इसके कुछ देर बाद यही फैसला ले लिया था।

ये भी पढ़े:IND vs ZIM: अभिषेक शर्मा ने जब सेंचुरी जड़ी तो परिवार का ऐसा था हाल, बहन ने शेयर किया घर का वीडियो

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें