Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़R Ashwin imitates Rahul Dravid after Receiving TNPL 2024 Trophy From EX Team India Head Coach Watch Video

VIDEO: आर अश्विन ने ये क्या किया! राहुल द्रविड़ के सामने उतारी उनकी नकल; पूर्व कोच का देखने लायक था रिएक्शन

आर अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) 2024 ट्रॉफी जीतने के बाद राहुल द्रविड़ की नकल उतारी। अश्विन की कप्तानी वाली डिंडीगुल ड्रैगन्स ने लाइका कोवई किंग्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 5 Aug 2024 10:30 AM
share Share

आर अश्विन की कप्तानी वाली डिंडीगुल ड्रैगन्स ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया। ड्रैगन्स ने रविवार को फाइनल में इका कोवई किंग्स को 6 विकेट से मात दी। ट्रॉफी जीतने के बाद ड्रैगन्स के खिलाड़ी खुशी से फूले नहीं समाए। वहीं, अश्विन जब ट्रॉफी लेने गए तो उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के मजे लिए। उन्होंने पूर्व दिग्गज बल्लेबाज द्रविड़ के सामने ही उनकी नकल उतारी। टी20 वर्ल्ड कप 20224 विजेता भारतीय टीम के हेड कोच रहे द्रविड़ ने अश्विन को टीएनपीएल जीतने के बाद ट्रॉफी सौंपी।

दरअसल, अश्विन ने द्रविड़ के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद के सेलिब्रेशन की नकाली उतारी। अश्विन को जैसे ही ट्रॉफी मिली तो उन्होंने उसे ऊपर उठाकर खुशी का इजहार किया। द्रविड़ ने भी ऐसा ही कुछ वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ किया था। अश्विन के नकल उतारने के बाद द्रविड़ का रिएक्शन देखने लायक था। द्रविड़ अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पाए। अश्विन ने कुछ ही पल में ट्रॉफी खिलाड़ियों को सौंप दी और फिर साइड हो गए। बता दें कि द्रविड़ आमतौर पर शांत नजर आते हैं। लेकिन जब कोहली ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी द्रविड़ को थमाई थी तो उन्होंने जोशीले अंदाज में जश्न मनाया था।

द्रविड़ द्वारा अश्विन को ट्रॉफी देने पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''अश्विन को इस जीत के लिए बधाई! राहुल द्रविड़ को ट्रॉफी सौंपते देखना एक अनमोल पल था। क्या शानदार यात्रा और उपलब्धि है।'' दूसरे ने कमेंट किया, ''राहुल द्रविड़ ने कप्तान अश्विन को टीएनपीएल ट्रॉफी सौंपी। चेपॉक में एक खूबसूरत पल।'' अन्य ने कहा, ''आर अश्विन और उनकी टीम को बधाई! राहुल द्रविड़ द्वारा ट्रॉफी सौंपने एक शानदार पल है।''

डिंडीगुल ड्रैगन्स वर्सेस इका कोवई किंग्स खिताबी मुकाबले की बात करें तो अश्विन ब्रिगेड को 130 रन का टारगेट मिला। ड्रैगन्स ने 10 गेंद बाकी रहते फाइनल जीता। अश्विन ने किफायती गेंदबाजी करने के बाद शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने चार ओवर के स्पेल में 13 रन दिए और फिर अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 46 गेंदों में एक चौके और तीन सिक्स के दम पर 52 रन की पारी खेली। विकेटकीपर बाबा इंद्रजीत  ने 32 रन का योगदान दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें