Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Mohammed Siraj apologises to Mohammad Rizwan after his throw hit him during ind vs pak match in t20 world cup 2024

IND vs PAK : मोहम्मद सिराज ने जानबूझकर मोहम्मद रिजवान को मारा थ्रो?, वीडियो हुआ वायरल

मोहम्मद सिराज का मैच के दौरान एक थ्रो मोहम्मद रिजवान के हाथ में जाकर लगी, थ्रो देखने के बाद ऐसा लगा कि शायद रिजवान बुरी तरह से चोटिल हुए हैं। हालांकि सिराज ने गलत थ्रो के लिए रिजवान से माफी मांगी।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्ताान, नई दिल्लीSun, 9 June 2024 07:31 PM
share Share

भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी20 विश्व कप 2024 का 19वां मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर नहीं खेल सकी। टीम ने 19 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 119 रन बनाए। इसके जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान की टीम ने अच्छी शुरुआत की। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच पहले विकेट के लिए 26 रन की साझेदारी हुई। पाकिस्तान की पारी के दूसरे ओवर में मोहम्मद सिराज के एक थ्रो से सबकी सांसें थम गई थी। 

दरअसल दूसरे ओवर की आखिरी गेंद को मोहम्मद रिजवान ने बॉलर की तरफ धकेला और क्रीज से थोड़ा बाहर आ गए। इस दौरान सिराज ने गेंद पकड़कर स्टंप की ओर मारा लेकिन गेंद स्टंप में लगने से पहले रिजवान के हाथ में जाकर लगी। हालांकि एक बार को ऐसा लगा कि गेंद बहुत तेज रिजवान को लगी और वह चोटिल हो सकते हैं लेकिन उनको ज्यादा चोट नहीं लगी। सिराज ने अपने थ्रो के लिए उनसे माफी भी मांगी। 

भारत ने पाकिस्तान को आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के 19वें मुकाबले में 6 रन से हराया दिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 119 रन बनाए, इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 18 रन चाहिए थे लेकिन टीम 11 रन ही बना सकी। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 44 गेंद में 33 रन बनाए। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए। हार्दिक ने दो विकेट झटके। इससे पहले भारत ने ऋषभ पंत के 42 रनों की बदौलत 119 रन का स्कोर बनाने में कामयाब हुई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें