Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Joe Root bowled by Logan van Beek While trying to play Ramp Shot People say Bro thinks he is Glen Maxwell ENG vs NED World Cup 2023 Video

VIDEO: जो रूट का रैंप शॉट हुआ फुस्स, ऐसे बोल्ड होने पर लोगों ने लिए मजे, बोले- ब्रो खुद को मैक्सवेल समझ बैठे

Joe Root in ENG vs NED World Cup 2023: इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट नीदरलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 मैच में रैंप शॉट खेलने के चक्कर में बोल्ड हो गए। रूट को लोगन वैन बीक ने बोल्ड किया।

Md.Akram लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 8 Nov 2023 12:00 PM
share Share

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जो रूट वर्ल्ड कप 2023 में एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए। वह बुधवार को नीदरलैंड के खिलाफ 35 गेंदों में एक चौके के जरिए 28 रन ही बना पाए। उन्होंने डेविड मलान (87) के साथ दूसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की। रूट ने रैंप शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गंवाया। उन्हें तेज गेंदबाज लोगन वैन बीक ने 21वें ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ड किया। वह जिस तरह से बोल्ड हुए, उसपर लोग काफी मजे ले रहे हैं। रूट के बोल्ड होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, बीक ने ऑफ स्टंप पर लेंथ बॉल डाली, जिसपर रूट ने घूमकर शॉट मारने का प्रयास किया। हालांकि, रूट पूरी तरह गच्चा खा गए और गेंद उनके पैरों के बीच से निलकर स्टंप से जा टकराई। एक तरफ जहां बीक की तारीफ हो रही तो अनेक लोग रूट को लेकर फनी कमेंट कर रहे हैं। रूट के बोल्ड होने के बाद आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। अन्केश वर्मा ने कमेंट सेक्शन में हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ''ब्रो खुद को ग्लेन मैक्सवेल समझ रहा है।'' तुषार त्रिपाठी ने कहा, ''रूट खुद के ही जाल में फंस गए।''

बता दें कि ऑलराउंडर मैक्सवेल ने मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अकेले दम पर ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से जीत दिलाई। उन्होंने क्रैम्प से जूझने के बावजूद 128 गेंदों में नाबाद 201 रन बनाए, जिसमें 21 चौके और 10 छक्के शामिल हैं। उन्होंन रैंप शॉट भी मारे। मैक्सवेल वनडे में डबल सेंचुरी लगाने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं।

देखें जो रूट का वीडियो...

गौरतलब है कि रूट ने वर्ल्ड कप में आठ मैचों दो अर्धशतकीय पारी खेली हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में शुरुआती मैचों में न्यूजीलैंड के खिलाफ 77 और बांग्लादेश के विरुद्द 82 रन बनाए। रूट उसके बाद से लगातार छह मैचों में छाप नहीं छोड़ सके। वह तीन मैचों में दहाई जबकि दो मुकाबलों में 15 का आंकड़ा पार नहीं कर सके।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें