Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2024 Kisi Kaam Ka nhi hai Virender Sehwag lashes out at Sam Curran after PBKS vs GT Clash

IPL 2024: किसी काम का नहीं क्योंकि...वीरेंद्र सहवाग ने सैम करन को बुरी तरह लताड़ा, ये चीज समझ से परे

Virender Sehwag on Sam Curran: पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर सैम करन की क्लास लगाई है। उन्होंने पीबीकेएस वर्सेस जीटी के मैच के बाद कहा कि करन किसी काम के नहीं हैं।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 22 April 2024 01:35 AM
share Share

पूर्व दिग्गज भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्स वर्सेस गुजरात टाइटंस आईपीएल 2024 मुकाबले के बाद ऑलराउंडर सैम करन को बुरी तरह लताड़ा है। उन्होंने करन की क्लास लगाते हुए कहा कि वह किसी काम के नहीं, क्योंकि ना तो पूरी बैटिंग करते हैं और ना ही बॉलिंग। बता दें कि पंजाब को गुजरात के खिलाफ करीबी मैच में तीन विकेट से हार झेलनी पड़ी। पीबीकेएस 142 रन पर ऑलआउट हुई, जिसके बाद जीटी ने पांच गेंद बाकी रहते टारगेट चेज कर लिया।

करन सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे। उन्होंने 19 गेंदों में दो चौकों की मदद से 20 रन की पारी खेली। वहीं, करन ने दो ओवर डाले और एक विकेट निकाला। नियमित कप्तान शिखर धवन के चोटिल होने की वजह से करण पिछले कुछ मैच से पंजाब की कमान संभाल रहे हैं। पीबीकेए ने 25 वर्षीय इंग्लिश ऑलराउंडर को आईपीएल 2023 से पहले 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। फ्रेंचाइजी ने उन्हें 17वें सीजन के लिए रिटेन किया।

सहवाग ने क्रिकबज पर चर्चा के दौरान कहा, ''मैं अगर होता तो सैम करन को टीम में ही नहीं लेता। ना बैटिंग ऑलराउंडर और ना बॉलिंग ऑलराउंडर। क्योंकि वह प्लेयर किसी काम का नहीं है जो थोड़ी बैटिंग और थोड़ी बॉलिंग करे। या तो बैटिंग करो पूरी। बैटिंग से मैच जिताओ। या बॉलिंग करो पूरी। बॉलिंग से मैच जिताओ। थोड़ा-थोड़ा वाला मेरी समझ में नहीं आता। या तो बुलसाइ मारो या मेरी तरह चारों खराब करो।''

जीटी से हार के बाद कार्यवाहक कप्तान करन ने कहा कि पंजाब ने 10-15 रन कम बनाए, जो निर्णायक रहे। उन्होंने कहा, ''मुझे ऐसा लगता है कि 10-15 कम रह गए। गेंदबाजी में हमने शानदार किया। टीम ने जो प्रतिबद्धता और लड़ाई दिखाई वो अद्भुत थी। हालांकि, यह पर्याप्त नहीं थी। उनकी टीम में कुछ वर्ल्ड क्लास  स्पिनर हैं और साई किशोर ने वाकई शानदार गेंदबाजी की, इसका श्रेय उन्हें जाता है। 160 से ऊपर का स्कोर हासिल करना होता लेकिन फिर भी हमने कड़ी टक्कर दी।''

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें