Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2020 Suryakumar Yadav vs Virat Kohli Controversy in MI vs RCB Match know before IPL 2024 Match

MI vs RCB मैच में होने वाली थी सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की भिड़ंत, फिर सामने आया ये वायरल वीडियो

आईपीएल 2020 के एक MI vs RCB मैच में सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच भिड़ंत होने वाली थी, लेकिन फिर मामला शांत हो गया, क्योंकि सूर्यकुमार यादव कुछ बोले नहीं और अगला ओवर शुरू हो गया। 

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 11 April 2024 12:26 PM
share Share

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में अक्सर देखा जाता है कि किसी ना किसी खिलाड़ी का आमना-सामना हो जाता है। ऐसे में विवाद होना तय है। ऐसा ही एक विवाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच होने वाला था। ये मामला 2020 के आईपीएल का है, लेकिन इस मामले में मैदान पर ही शांत कर दिया गया। सूर्यकुमार यादव ने खुद पर काबू रखा और विराट कोहली ने भी आगे ज्यादा कुछ नहीं कहा। 

दरअसल, आईपीएल 2020 के एक लीग मैच में सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे थे। आरसीबी की टीम फील्डिंग कर रही थी। सूर्या उस समय दमदार लय में थे। विराट कोहली फील्ड करते हुए सूर्या को कुछ बोल रहे थे। इसी बीच ओवर की समाप्ति हो गई और विराट कोहली सूर्या के पास आ गए। सूर्यकुमार यादव ने भी विराट कोहली को घूरा, लेकिन जल्द ही मामला शांत हो गया, क्योंकि दोनो कुछ बोले नहीं और ओवर शुरू हो गया।

बाद में सूर्यकुमार यादव ने इस पर खुलासा किया था और एक इंटरव्यू में कहा था, "यह उस क्षण की गर्माहट थी, जब हम उस खेल में आए थे उससे पहले मेरे और उसके बीच कुछ भी नहीं चल रहा था। मैं भी इस बात से आश्चर्यचकित था कि मैच के बाद वह घटना कैसे उजागर हुई, लेकिन उसके खिलाफ वह मैच खेलना वाकई अच्छा था।" सूर्या ने ये भी बताया था कि उसी मैच के बाद विराट ने उनसे कहा था कि अच्छा खेले। 

उन्होंने आगे कहा था, "मैंने उन्हें (विराट कोहली) हमेशा हर खेल में एनर्जी से भरा हुआ देखा है, ऐसा नहीं था कि एमआई के खिलाफ खेल अपवाद था। यहां तक कि जब वह टीम इंडिया के लिए या आईपीएल में किसी भी टीम के खिलाफ खेलते हैं, तब भी उनकी आक्रामकता और ऊर्जा हमेशा बरकरार रहती है। आरसीबी के लिए भी यह अहम मैच था, क्योंकि जीतने पर उनके पास भी टॉप-2 में जाने का मौका था।" 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें