Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2020 after huge defeat against delhi capitals csk captain ms dhoni explains next matches strategy

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हारने पर एमएस धोनी हुए निराश, बताई आगे की प्लानिंग

दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज...

Mohan Kumar लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 26 Sep 2020 04:26 AM
share Share

दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे ऊपर पहुंच गई है। चेन्नई ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर पर 175 रन का स्कोर बनाया। इसके जवाब में 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी धोनी की अगुवाई वाली सीएसके टीम 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी और 44 रनों से हार गई। इस हार के बाद कप्तान धोनी काफी निराश दिखे। उन्होंने मैच के बाद अपनी टीम की आगे की प्लानिंग पर बात की है।

धोनी ने कहा कि अब सात दिन के विश्राम से उन्हें कमियों का पता करने में मदद मिलेगी। धोनी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। ओस नहीं थी लेकिन विकेट थोड़ा धीमा हो गया था। हमारे बल्लेबाजी विभाग में थोड़ी कमी लगी और यह आहत करने वाला है। धीमी शुरुआत के कारण रन रेट बढ़ने से दबाव बढ़ता है। हमें इसका हल निकालना होगा। उन्होंने कहा कि हमें अगले सात दिन आराम करने का मौका मिलेगा और हमें स्पष्ट तस्वीर के साथ वापसी करनी होगी। (अंबाती) रायडु के अगले मैच में वापसी से टीम संतुलन बेहतर होगा। 

धोनी अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से भी खुश नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि अगर आप गेंदबाजी विभाग पर गौर करो तो उनमें निरंतरता का अभाव दिखा है। रायडु को अगले मैच में खेलना चाहिए और तभी हम अतिरिक्त गेंदबाज के साथ उतरने के बारे में सोच सकते हैं। मैन आफ द मैच शॉ ने कहा कि शुरू में आपको देखना होता है कि विकेट कैसा है। शुरू में मैदानी शॉट खेलना महत्वपूर्ण होता है। पिछले साल भी मैं गेंद को अच्छा हिट कर रहा था लेकिन कुछ गलतियां की। हमने धीमी शुरुआत की लेकिन हम जानते थे कि विकेट होने पर हम इसकी भरपाई कर सकते हैं। विकेट हमारे पिछले मैच की तुलना में बेहतर था। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें