Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़IPL 2019 Royal Challengers vs Delhi Capitals expected playing xi for RCB vs DC match

IPL 2019 RCB vs DC: जानिए कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में आज (7 अप्रैल) को दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 4 बजे से बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 7 April 2019 07:19 AM
share Share

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में आज (7 अप्रैल) को दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शाम 4 बजे से बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम को लगातार पांच हार का सामना करना पड़ा है, ऐसे में उनके लिए जीत दर्ज करना बेहद जरूरी हो चुका है। अपने पिछले मैच में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने पहली बार इस सीजन में 200 का आंकड़ा पार किया था और पहली जीत की राह पर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन आंद्रे रसेल की तूफानी पारी ने कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत दिला दी थी। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स लगभग एक जैसी ही स्थिति में हैं। अंतर यह है कि दिल्ली कैपिटल्स के हिस्से किसी तरह दो जीत आ चुकी है। तो यह शायद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए इस सीजन में जीत का खाता खोलने का सबसे सही मौका है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी यह जीत की राह पर लौटने का सुनहरा मौका होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के लिए गेंदबाजी बड़ा सिरदर्द बनी हुई है। युजवेंद्र चहल के अलावा कोई भी गेंदबाज अभी तक कुछ खास प्रभावित नहीं कर सका है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स टीम दबाव में बिखर जाती है और टीम में अनुभव की कमी नजर आई है।

एक नजर दोनों टीमों के संभावित प्लेइंग इलेवन पर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोरः पार्थिव पटेल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टॉयनिस, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, वॉशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

दिल्ली कैपिटल्सः पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, कोलिन इनग्राम, अक्षर पटेल, क्रिस मोरिस, राहुल तेवतिया, कगीसो रबाडा, संदीप लमीछने, इशांत शर्मा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें