Notification Icon
Hindi Newsछत्तीसगढ़ न्यूज़In Chhattisgarh PM Modi mother was abused in front of Kanhaiya Kumar BJP released the video FIR registered

छत्तीसगढ़ में कन्हैया कुमार के सामने पीएम मोदी को दी गई मां की गाली, बीजेपी ने जारी किया वीडियो, FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के सामने पीएम मोदी को गाली देने के मामले के बाद अब पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। 

Rohit Burman लाइव हिन्दुस्तान, रायपुरSun, 14 April 2024 11:26 AM
share Share

छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी को लेकर कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान एक बार फिर व्यक्तिगत टिप्पणी की गई है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के सामने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गाली देते हुए नारे लगाए गए है। जिसका वीडियो भाजपा ने जारी करते हुए कांग्रेस से सवाल किया है‌। वहीं इस मामले को लेकर बिलासपुर के थाने में FIR  दर्ज कर ली गई है। 

लोकसभा चुनाव के दौरान बिलासपुर के कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार चुनाव प्रचार करने के लिए बिलासपुर जिले के भदौरा पहुंचे हुए थे। इस दौरान जब कन्हैया चुनावी सभा खत्म कर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे उस दौरान सामने से नारेबाजी करते हुए एक व्यक्ति के द्वारा पीएम मोदी को मां की गाली दी। यह पूरा वाक़या पत्रकारों के कैमरे में कैद हो  गया। इस दौरान कन्हैया नारेबाजी के बीच आगे बढ़ गए। 

भाजपा ने किया सोशल मीडिया में पोस्ट

इस वीडियो की जानकारी लगने के बाद छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी ने वीडियो के उस हिस्से को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। भाजपा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि "घिनौनी कांग्रेस... कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े गैंग वाले नेता के समक्ष प्रधानमंत्री जी को माँ की गाली दी गयी और वहाँ मौजूद कांग्रेसियों ने इस पर कुछ नहीं कहा। देश देख रहा है कैसे ये मानसिक तौर पर दिवालिया पार्टी महिलाओं के प्रति अपनी सोच प्रदर्शित कर रही है।" इतना लिखते हुए भाजपा ने वीडियो भी पोस्ट किया है‌। 

पुलिस ने की FIR दर्ज

बिलासपुर में कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नारेबाजी करते हुए मां की गाली देने के मामले में बीजेपी ने इसकी शिकायत लिखित में दी है। बीजेपी की शिकायत के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। इस बीच नारेबाजी के अंदर में पीएम मोदी को गाली देने वाले व्यक्ति की‌ पहतान भी कर ली गई है। जिसपर पुलिस ने दोषी के खिलाफ पृथक से प्रतिबंधात्म कार्रवाई की जा रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें