Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़UPPSC PCS: Uttar Pradesh Public Service Commission extended the last date of application for three recruitments

UPPSC PCS: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने तीन भर्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने तीन भर्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। ऐसे में वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) के फेर में जिन अभ्यर्थयों के आवेदन फंसे हुए थे, वह भी आवेदन कर सकेंगे। आयोग ने सहा

Anuradha Pandey संवाददाता, प्रयागराजFri, 15 Sep 2023 01:34 AM
share Share

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने तीन भर्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। ऐसे में वन टाइम रजिस्ट्रेशन (ओटीआर) के फेर में जिन अभ्यर्थयों के आवेदन फंसे हुए थे, वह भी आवेदन कर सकेंगे। आयोग ने सहायक नगर नियोजक परीक्षा-2023, स्टाफ नर्स (पुरुष/महिला) परीक्षा-2023 और स्टाफ नर्स आयुर्वेद (पुरुष/महिला) परीक्षा-2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथियां बढ़ाई हैं।

सहायक नगर नियोजक के 24 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 14 अगस्त से शुरू हुई थी। आवेदन करने और ऑनलाइन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 14 सितंबर थी, जिसे अब 21 सितंबर तक बढ़ा दिया गया है। वहीं, स्टाफ नर्स आयुर्वेद (महिला/पुरुष) के 300 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने और ऑनलाइन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि चार अक्तूबर से बढ़ाकर 11 अक्तूबर की गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन चार सितंबर से शुरू हुए थे।स्टाफ नर्स (पुरुष/महिला) के 2240 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 21 अगस्त से शुरू हुए थे। इनमें 171 पद स्टाफ नर्स (पुरुष) और 2069 पद स्टाफ नर्स (महिला) के हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने और ऑनलाइन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 21 सितंबर तक थी, जिसे बढ़ाकर अब 29 सितंबर कर दिया गया है। आयोग के सचिव अशोक कुमार के अनुसार तकनीकी कारणों से अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए आवेदन की अंतिम तिथियां बढ़ाई गईं हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें