Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़maharashtra tet answer key will be published on mahatet.in

Maharashtra TET 2017: mahatet.in पर जारी होगी उत्तर सूची

22 जुलाई को आयोजित हुई महाराष्ट्र शिक्षक पात्रता परीक्षा के आंसर की जल्द जारी होगी। खबरों में कहा गया है कि यह आंसर की आधिकारिक वेबसाइट mahatet.in पर जारी किए जाएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि हाल में...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 July 2017 02:27 AM
share Share

22 जुलाई को आयोजित हुई महाराष्ट्र शिक्षक पात्रता परीक्षा के आंसर की जल्द जारी होगी। खबरों में कहा गया है कि यह आंसर की आधिकारिक वेबसाइट mahatet.in पर जारी किए जाएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि हाल में हुए परीक्षा की आंसर की ऑनलाइन जारी होने के साथ ही कोचिंग संस्थानों को भी भेजी जाएंगी।

महाराष्ट्र टीईटी 2017 का आयोजन 22 जुलाई को राज्यभर में बनाए गए परीक्षा केंद्रों में किया गया था। इस साल राज्य में टीईटी की परीक्षा में करीब तीन लाखों छात्रों ने भाग लिया था। बताया जा रहा है कि एक नियमित प्रक्रिया के तहत परीक्षा को आयोजित कराने वाली आथोरिटी टीईटी के दोनों प्रश्नपत्रों की आंसर की जारी करेगी।

महाराष्‍ट्र की राज्य परीक्षा परिषद ने अभ्यर्थियों से 15 से 30 जून के बीच आवेदन मंगाए थे। इस दौरान राज्य के दो लाख 97 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। खबरों के अनुसार, परीक्षा में भाग लेने वाले छात्रों में 60 फीसदी अंक पाने वाले अभ्यर्थी शिक्षक की नियुक्ति के लिए योग्य होंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें