Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़HSSC Haryana Police Constable Exam : Admit card will not be issued for these candidates

HSSC Haryana Police Constable Exam : इन अभ्यर्थियों का जारी नहीं होगा एडमिट कार्ड

HSSC Haryana Police Constable Exam 2021 : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने 12 दिसंबर को होने वाली हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों को अपनी उम्मीदवारी की पुष्टि करने...

Pankaj Vijay लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 10 Nov 2021 07:12 AM
share Share

HSSC Haryana Police Constable Exam 2021 : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने 12 दिसंबर को होने वाली हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों को अपनी उम्मीदवारी की पुष्टि करने के लिए कहा है। जो अभ्यर्थी परीक्षा में बैठना चाहते हैं, उनके लिए येस ऑप्शन चुनना अनिवार्य होगा। उन उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी नहीं होंगे जो जवाब नहीं देंगे और जो ना में उत्तर देंगे। आयोग ने कहा है कि अभ्यर्थी अपनी लॉग-इन डिटेल्स के जरिए 11 नवंबर से 15 नवंबर के बीच Yes व No का ऑप्शन चुन सकेंगे। इन पांच दिनों के दौरान ही लिंक एक्टिव रहेगा। जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में बैठना चाहते हैं, उनके लिए यह ऑप्शन चुनना अनिवार्य है। 

इसके अलावा आयोग ने पटवारी, कैनल पटवारी और ग्राम सचिव भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए भी यह नियम जारी किया है। 

बेहद अहम नोटिस जारी किया है। आयोग ने नोटिस जारी कर कहा है कि इन भर्ती परीक्षाओं में हिस्सा ले रहे अभ्यर्थी अपनी एग्जाम के लिए अपनी उम्मीदवारी कन्फर्म करें। केवल उन्हीं उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी होंगे जो हां का ऑप्शन चुनकर अपनी सहमति देगा। उन उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी नहीं होंगे जो जवाब नहीं देंगे और जो ना में उत्तर देंगे। इन पदों के लिए भर्ती परीक्षाएं 26 दिसंबर, 27 दिसंबर और 28 दिसंबर को आयोजित होगी। 

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें