Notification Icon
Hindi Newsकरियर न्यूज़HPSC recruitment 2023 for 112 vacancies of Assistant District Attorney sarkari naukri

HPSC Recruitment 2023: असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के पदों पर निकली भर्ती, 1 मार्च से शुरू होंगे आवेदन

HPSC Recruitment 2023: हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने अभियोजन विभाग, हरियाणा में असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के 112 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार सरकारी नौकरी की चा

Priyanka Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Feb 2023 08:56 AM
share Share

HPSC Recruitment 2023:  हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) ने अभियोजन विभाग, हरियाणा में असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के 112 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार सरकारी नौकरी की चाहत रखते हैं और इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वह भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू करें।

-  भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां करें क्लिक

जानें- पद के बारे में

असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के 112 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इस पद के लिए महिला और पुरुष दोनों आवेदन कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त कॉलेज से लॉ में ग्रेजुएट (प्रोफेशनल)  होना चाहिए। उम्मीदवारों को बार काउंसिल के साथ अधिवक्ता यानी एडवोकेट के रूप में नामांकित होना चाहिए।

उम्र सीमा

उम्मीदवारों की आयु 28 मार्च 2023 को न्यूनतम 21 साल  और अधिकतम 42 साल होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन फीस

सामान्य श्रेणी और अन्य राज्यों के अन्य आरक्षित श्रेणियों के पुरुष उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 1000 रुपये है। सामान्य श्रेणी में सभी महिला उम्मीदवारों, अन्य राज्यों की आरक्षित श्रेणियों में सभी उम्मीदवारों और हरियाणा के एससी, बीसी-ए, बीसी-बी, ईएसएम और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) श्रेणियों में पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवारों को 250 रुपये आवेदन फीस का भुगतान करना होगा।

इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

आवेदन प्रक्रिया 1 मार्च, 2023 से शुरू होगी और आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 28 मार्च है।

ऐसे कर सकेंगे आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  hpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें