Hindi Newsबिजनेस न्यूज़Diwali sales air vistara offers discount ticket in domestic and international tarvel check fares

दिवाली पर बड़ा ऑफर! ₹1499 में घरेलू फ्लाइट, विदेशी उड़ान पर भी कंपनी दे रही है बंपर छूट 

दिवाली (Diwali 2022) और फिर छठ का त्योहार नजदीक है। ऐसे में अगर आप भी इन त्योहारों के सीजन में हवाई सफर (Flight Ticket) करना चाह रहे हैं तो आपके लिए एयर विस्तारा (Air Vistara) ने शानदार ऑफर दिया है।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीWed, 19 Oct 2022 04:40 AM
share Share
पर्सनल लोन

दिवाली (Diwali 2022) और फिर छठ का त्योहार नजदीक है। ऐसे में अगर आप भी इन त्योहारों के सीजन में हवाई सफर (Flight Ticket) करना चाह रहे हैं तो आपके लिए एयर विस्तारा (Air Vistara) ने शानदार ऑफर दिया है। बता दें, कंपनी ये ऑफर घरेलू और इंटरनेशनल फ्लाइट दोनों पर दिया है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस पूरे ऑफर के विषय में -- 

कंपनी की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया है, “भारत की खूबसूरती का लुत्फ उठाएं भारत की बेस्ट एयरलाइन के साथ! हमारे फेस्टिव सीजन के सेल्स का लाभ उठाएं और एक तरफ का घरेलू फ्लाइट का सफर 1499 रुपये में करें।” बता दें, यह ऑफर 19 अक्टूबर तक ही है। कस्टमर 19 अक्टूबर को 23 अक्टूबर से 31 मार्च 2023 तक के लिए किसी घरेलू फ्लाइट पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

विदेश का सफर करने वाले लोगों को भी कंपनी तगड़ा ऑफर कर रही है। कंपनी के ट्वीट के अनुसार इंटरनेशनल फ्लाइट को 20 अक्टूबर तक बुक करने पर ग्राहकों को सेल्स का फायदा मिलेगा। यात्री इस टिकट को भी 23 अक्टूबर से 31 मार्च 2023 तक किसी भी तारीख के लिए बुक कर सकते हैं। यानी जिसका पहले से कोई प्लान है वो इस ऑफर का लाभ उठा सकता है। बता दें, टिकट की बुकिंग airvistara.com के जरिए की जा सकती है। 

जानें कितनी छूट - 

इकोनॉमी क्लास में एक तरफ का घरेलू सफर 1499 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास - 2999 और बिजनेस क्लास - 8999 रुपये में शुरू है। 

दिल्ली से काठमांडू आने-जाने का सफर  इकोनॉमी क्लास में -14,149 रुपये, प्रीमियम क्लास में - 18,499 रुपये, बिजनेस क्लास में 42,499 रुपये में किया जा सकता है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

अगला लेखऐप पर पढ़ें