Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़When the lover came to meet his married girlfriend his in laws tied him to a peg and beat him up

जूतों से पिटने के बाद भी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ससुरालियों ने खूंटे से बांध जमकर की कुटाई

बिहार के पूर्णिया में एक शादीशुदा प्रेमी अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया। ससुरालियों ने उसे खूंटे से बांधकर जमकर कूटा। प्रेमी 2 बच्चों का बाप तो प्रेमिका 4 बच्चो की मां है।

Ratan Gupta लाइव हिन्दुस्तान, पूर्णियाSat, 6 July 2024 08:02 AM
share Share

बिहार के पूर्णिया में शादीशुदा प्रेमी अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा तो कोहराम मच गया,लेकिन प्रेमिका से मिलने से पहले ही ससुराल वालों ने उसे दबोच लिया। हद तो तब पार हुई जब ससुरालियों ने युवक को बांस के खूंटे से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। हंगामा होने के कारण मामला बिगड़ता देख आसपास भीड़ एकट्ठा होने लगी। काफी समय बाद प्रेमी के घरवालों को बुलाकर उसे छोड़ा गया। यह घटना पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पंचायत बोचगांव के लक्षनपुर गांव की है।

प्रेमिका ने आरोप लगाया कि आसिफ जबरन उसके ससुराल आ धमका था। सुबह की अजान होने के कारण  घर का गेट खुला था। इसी बीच मौका पाकर आसिफ घर में चुपके से घुस आया । प्रेमिका बाथरूम जाने के लिए उठी थी कि इतने में वो आकर उसके बिस्तर पर सो गया। इसी बीच घरवालों की नजर आसिफ पर पड़ गई। उन लोगों ने उसे दबोच लिया और बांस के खूंटे से बांधकर जमकर पीटा। इस बीच मोहल्ले में कोहराम मच गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। फिर उसके घरवालों को बुलाकर उसे छोड़ दिया । 

 प्रेमी और प्रेमिका दोनों अररिया जिले के गैड़ा पंचायत के सफिफुर गांव के रहने वाले हैं। दोनों की शादी हो चुकी है। प्रेमी के 2 बच्चे तो प्रेमिका के 4 बच्चे हैं। प्रेमिका ने प्रेमी के आरोपो से इंकार किया है कि हम अब नहीं मिलते हैं। उसने बताया कि करीब एक साल पहले मिले थे और तभी बातचीत होती थी। उसके मायके वालों को इस बात की भनक लग गई थी। इसलिए उसके गांव में पंचायत बुलाई गई थी। इसमें उसके प्रेमी को सजा के तौर पर जूतों से पिटाई और 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था, लेकिन उसने इसका पालन नहीं किया था। 

प्रेमिका ने बताया कि उसके बाद से उसने मिलना जुलना बंद कर दिया था। उसने आसिफ को समझाया था कि वो अपने पति और 4 बच्चों को नहीं छोड़ सकती है। इसलिए अब वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है। मगर आसिफ उसके साथ जबरदस्ती शादी करना चाहता था। मगर वह जबरन उसके ससुराल आ पहुंचा। हालांकि इस मामले में अब तक किसी भी पक्ष ने पुलिस में केस दर्ज नहीं कराया है। आपसी रजामंदी से ही इसे हल कर लिया गया है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें