Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़VIDEO Tej Pratap Yadav pushed RJD leader on stage during Misa Bharti nomination rally

VIDEO: तेज प्रताप यादव ने मीसा भारती की नामांकन सभा में आरजेडी नेता को मंच पर धक्का मारकर गिराया

Bihar Lok Sabha Elections 2024: मंच से मीसा भारती लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। वहीं तेज प्रताप एक कार्यकर्ता को धक्का देते हैं, जिसके बाद मीसा भारती अपने भाई तेज प्रताप यादव को संभालती हैं।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाMon, 13 May 2024 01:02 PM
share Share

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथ चरण के तहत बिहार की पांच सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को मतदान हो रहा है। इस बीच राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार मीसा भारती ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन करने के बाद श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में एक जनसभा का आयोजन किया गया था। सभा के दौरान मीसा भारती ने भाई तेज प्रताप यादव ने अपना आपा खो दिया और मंच पर मौजूद एक राजद नेता को धक्का देकर गिरा दिया। हालांकि मीसा भारती ने तुरंत तेज प्रताप का हाथ थाम लिया। किसी ने पूरी घटना का वीडिया बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो कि अब बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। हालांकि तेज प्रताप की ओर से प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मंच से मीसा भारती लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थीं। इसी बीच तेज प्रताप पार्टी के एक कार्यकर्ता को धक्का देते हैं। धक्का देने का दृश्य देख कर  मीसा भारती अवाक रह गईं। इसके बाद तेज प्रताप यादव दोबारा से उसे कार्यकर्ता से जा भिड़े। इसके बाद पार्टी के अन्य नेताओं ने पूरे मामले को शांत करवाया।

तेज प्रताप ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर किया और कहा कि ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे है उनको मैं बताना चाहता हूं, की सिक्के के दो पहलू होते है एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे दोनो के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा। मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है। जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान सम्मान ही हमारा कर्म है।

बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट भी बिहार की हाईप्रोफाइल सीट है। इस पर लालू यादव की बेटी और आरजेडी की राज्यसभा सांसद मीसा भारती महागठबंधन की उम्मीदवार हैं। यह तीसरा मौका है जब रामकृपाल यादव और मीसा भारती इस सीट पर आमने-सामने हैं। इससे पहले दो बार रामकृपाल यादव जीत दर्ज कर चुके हैं और उन्हें तीसरी बार संसद पहुंचने का पूरा भरोसा है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में रामकृपाल यादव को 39.16 फीसदी वोट मिले थे, जबकि आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती को 35.04 फीसदी वोट मिले थे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें