Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Samrat Chaudhary again lashed out at Nitish Kumar called Bihar CM political coward also attacked on Lalu yadav

नीतीश कुमार पर फिर बरसे सम्राट चौधरी, बिहार सीएम को बताया राजनीतिक डरपोक; लालू पर भी बोला हमला

सम्राट चौधरी ने कहा कि जितनी गाली देना है, देते रहें, सम्राट चौधरी न झुकने वाला है न टूटने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि नीतीश कुमार से बड़ा राजनीतिक डरपोक कोई नहीं हो सकता।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, पटनाWed, 11 Oct 2023 04:21 PM
share Share

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। बुधवार की शाम पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि जितनी गाली देना है, देते रहें, सम्राट चौधरी न झुकने वाला है न टूटने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि नीतीश कुमार से बड़ा राजनीतिक डरपोक कोई नहीं हो सकता। सम्राट चौधरी ने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा और कहा कि मैं लालू प्रसाद यादव को भी जान रहा हूं, एकदम स्पष्ट रहिए, बिहार में किसी भी हालत में न लालू प्रसाद यादव की आने वाले दिनों में सरकार बनेगी न नीतीश कुमार की बनेगी। 

सम्राट चौधरी ने एक बार फिर दोहराया कि मैं जानता हूं कि लालू प्रसाद यादव ने किस तरह नीतीश कुमार को पिटवाने का काम किया था, शर्म नहीं आती बैठकर सत्ता चला रहे हैं? उन्होंने कहा कि मेरे पिता जी तीन-तीन युद्ध लड़ कर आए हैं। मैं चोर का बेटा नहीं हूं, जो चोर का बेटा है वो जाने। 

सम्राट चौधरी हर बार पार्टी बदलते हैं: नीतीश कुमार 
वहीं पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आरोप लगा रहे हैं कि लालू प्रसाद के कहने पर आपने यादव और मुस्लिम समाज की संख्या को बढ़ाकर दिखाया है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि ये कौन बोल रहा है? आप जिनका नाम ले रहे हैं, उनके पिता को हमने इज्जत दी। लालू प्रसाद ने उन्हें विधायक और मंत्री बनाया। जब वे राजद छोड़कर आए तो फिर हमने अपनी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया। आज वे भाजपा में हैं। हर बार वे पार्टी बदलते हैं। कोई पार्टी बची है क्या जिसमें वे नहीं गए हैं। उनको कोई सेंस नहीं है। उनकी बात क्यों करते हैं। उनकी चर्चा हमसे मत करिए। भाजपा ऐसे लोगों को ही आगे बढ़ा रही है जो हमको अपशब्द बोले। लेकिन, हम ऐसे लोगों को कोई महत्त्व नहीं देते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें