Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Protest against LJPR candidate Veena Devi in Vaishali angry villagers not allow her to get down from car

वैशाली में LJPR कैंडिडेट वीणा देवी का विरोध, गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी से उतरने तक नहीं दिया

Bihar Lok Sabha Elections 2024: वैशाली सीट से लोजपा (रामविलास) प्रत्याशी और सांसद वीणा देवी को भी जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा। गुस्साए लोगों ने वीणा देवी को गाड़ी से उतरने तक नहीं दिया।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाWed, 8 May 2024 11:19 AM
share Share

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान जनता से वोट मांगने के लिए पहुंच रहे कई राजनेताओं को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसी कड़ी में बिहार के वैशाली लोकसभा सीट से एनडीए समर्थित लोजपा (रामविलास)  उम्मीदवार और सांसद वीणा देवी को भी जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा। बताया गया है कि गुस्साए लोगों ने वीणा देवी को गाड़ी से उतरने तक नहीं दिया। इसके बाद ग्रामीण और प्रत्याशी समर्थक आपस में उलझ गए और जमकर नोकझोंक हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 

जानकारी के अनुसार यह मामला मीनापुर विधानसभा क्षेत्र के चांद परणा पंचायत का है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार शाम को वीणा देवी अपने पक्ष में वोट मांगने पहुंची थी। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने वीणा देवी की गाड़ी को घेर लिया और हंगामा व नारेबाजी करने लगे। वीणा देवी अपनी गाड़ी में बैठी रह गईं और जनता ने उनको गाड़ी से नीचे उतरने तक नहीं दिया। कुछ देर तक वहां अफरातफरी की स्तिथि बन गई। वीणा देवी के समर्थकों ने विरोध कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया, जिसके बाद उनकी गाड़ी आगे बढ़ी।

बता दें कि वैशाली हॉट लोकसभा सीट बनी हुई है। छठे चरण के तहत यहां 25 मई को मतदान होगा। वैशाली में एनडीए से लोजपा (रामविलास) की प्रत्याशी वीणा देवी और महागठबंधन से आरजेडी उम्मीदवार बाहुबली मुन्ना शुक्ला के बीच आमने-सामने की टक्कर है। मुन्ना शुक्ला यहां से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन जीत कभी नहीं मिली। एक बाद जेडीयू के टिकट पर मैदान में उतरे। अब वे तीसरी बाद आरजेडी के सिंबल पर वैशाली से उम्मीदवार हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें