Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Mukesh Sahni will hold a meeting with district heads on cruise VIP busy preparing for Bihar assembly elections

मुकेश सहनी क्रूज पर करेंगे पार्टी की बैठक, बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई VIP

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर वीआईपी चीफ मुकेश सहनी तैयारी में जुट गए हैं। और शुक्रवार को भागलपुर में क्रूज पर जिलाध्यक्षों के साथ बैठक बुलाई है। जिसमें कमेटी के लोग भी शामिल रहेंगे।

Sandeep हिन्दुस्तान, पटनाThu, 4 July 2024 05:04 PM
share Share

अगले साल 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके तहत वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी कल यानी शुक्रवार को भागलपुर में जिलाध्यक्षों की बैठक करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि पार्टी प्रमुख कल भागलपुर में पवित्र पावन गंगा की लहरों के बीच क्रूज पर  प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे।

उन्होंने बताया कि मुकेश सहनी बाबूपुर घाट, सबौर, भागलपुर से क्रूज द्वारा विभिन्न जगहों का भ्रमण करते हुए पार्टी की कमिटी की बैठक करेंगे। इस बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्ष और कमिटी के अन्य लोग भी शामिल होंगे। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में आगामी संभावित उप चुनावों और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की जाएगी तथा संगठन को और मजबूत करने को लेकर विचार विमर्श किया जायेगा।

आपको बता दें लोकसभा चुनाव में मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी ने महागठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। लालू यादव की आरजेडी ने अपने कोटे की तीन सीटें वीआईपी को दी थी। लेकिन कोई सीट जीतने में वीआईपी कामयाब नहीं रह पाई थी। गोपालगंज, झंझारपुर और मोतिहारी में वीआईपी के उम्मीदवार महागठबंधन की तरफ से उतारे गए थे। तीनों सीटों पर वीआई पार्टी को बड़े अंतर से हार मिली है।


 हालांकि चुनाव प्रचार में तेजस्वी के साथ मुकेश सहनी ने 250 से ज्यादा चुनावी रैलियां और जनसभाएं की थी। और दोनों के हेलीकॉप्टर में मछली और केक काटते हुए वीडियो वायरल हुए थे। और अब मुकेश सहनी की वीआईपी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। जिसके लिए भागलपुर में क्रूज पर जिलाध्यक्षों की मीटिंग बुलाई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें