Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Mafia fearless in Bihar liquor liquor ban prohibited they would crush SHO with Scorpio injure him by biting teeth

शराबबंदी वाले बिहार में माफिया बेखौफ, SHO को स्कॉर्पियो से कुचल देते; दांत काटकर किया जख्मी

थानेदार ने बताया कि किसी तरह भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई। इसके बाद वे पुलिस बलों के साथ स्कार्पियो से पीछा करने लगे और खदेड़कर दो तस्करों को पकड़ लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Sudhir Kumar हिन्दुस्तान, पटनाSun, 12 May 2024 02:05 PM
share Share

शराबबंदी वाले नीतीश कुमार के बिहार में माफिया बेखौफ है। अररिया जिले की पलासी  पुलिस ने शनिवार की रात गुप्त सूचना पर कलियागंज मदरसा के समीप एक स्कार्पियो गाड़ी का पीछा कर 68 कार्टून नेपाली  शराब के साथ दो तस्करों को  गिरफ्तार किया। हालांकि इस दौरान पुलिस व तस्करों के बीच  हाथापाई भी हुई। इस हाथापाई में पलासी थाना के दारोगा नागेंद्र कुमार को चोटें भी आई। हाथापाई के दौरान एक तस्कर ने दांत काट कर पलासी थानेदार मिथिलेश कुमार को  जख्मी कर दिया। यही नहीं तस्करों ने अपनी स्कार्पियो से  थानेदार के उपर चढ़ाने का भी प्रयास किया। 

इस मामले में थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने गिरफ्तार दोनो तस्करों के खिलाफ  प्राथमिकी  दर्ज किया है। गिरफ्तार तस्करों में मोहनियां गांव के रिजवान अली व निहाल शामिल हैं। पलासी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि शनिवार की रात्रि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि मोहनियां गांव के रिजवान अली अपने सफेद स्कार्पियो  से नेपाल से शराब भरकर मोहनियां ला रहा है।  सत्यापन के लिये वे पुअनि नागेंद्र कुमार, सअनि अमित कुमार सहित अन्य पुलिस बलों के साथ कलियागंज नाका के पास पहुंचे। इसी क्रम में उन्होंने देखा कि एक उजली रंग की स्कार्पियो गाड़ी टेढ़ागाछ की ओर से तेजी से आ रहा है। जब गाड़ी को रोकने का प्रयास किया तो स्कार्पियो पुलिस गाड़ी को ठोकर मारकर वापस कलियागंज की ओर भागने लगा। जब  गाड़ी रोकने के प्रयास किया तो स्कार्पियो चालक मुझ पर गाड़ी चढ़ाकर भागने की कोशिश की।  

थानेदार ने बताया कि किसी तरह  उसने अपनी जान बचाई। इसके बाद वे पुलिस बलों के साथ स्कार्पियो से पीछा करने लगे। इस दौरान कलियागंज मदरसा के पास सड़क अवरुद्ध रहने के कारण स्कार्पियो गाड़ी रुक गयी। गाड़ी से दोनो तस्कर उतर कर भागने लगे। लेकिन दोनो को दबोच लिया गया।  इस दौरान तस्करों ने उनके साथ धक्का मुक्की भी की। इसमें पुअनि नागेंद्र कुमार को चोटें भी आई। इसके बाद एक तस्कर ने दांत  काट कर उन्हें घायल कर दिया।  

पूछताछ करने पर गिरफ्तार युवकों ने अपना नाम रिजवान अली व नेहाल  और घर मोहनिया बताया। थानेदार ने बताया कि जब स्कार्पियो की तलाशी ली गयी तो उससे 68 कार्टून अर्थात 2040 बोतल (612 लीटर) लीटर नेपाली रेशम लीची शराब बरामद हुआ।  गाड़ी के सीट के बगल में एक एंड्राइड मोबाइल भी जब्त किया गया। थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों कारोबारियों को रविवार को न्यायिक हिरासत में अररिया भेज दिया गया।


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें