Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Loot Theft in Patna Metro Railway Project Office Goons taken Away 150 Iron Channels and other articles

पटना मेट्रो प्रोजेक्ट को बदमाशों ने बनाया निशाना, उठा ले गए 150 चैनल; प्रोजेक्ट पर पड़ेगा यह असर

दो दर्जन से ज्यादा की संख्या में आए बदमाश राजापुर पुल के निकट मेट्रो के प्रोजेक्ट ऑफिस से भारी मात्रा में कीमती सामान उठाकर ले गए। बदमाशों ने गार्ड की मौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, पटनाSat, 27 Aug 2022 12:05 PM
share Share

बिहार की राजधानी पटना में मेट्रो रेल परियोजना का काम तेजी से चल रहा है। इस बीच मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के ऑफिस को अपराधियों ने निशाना बनाया है।  दो दर्जन से ज्यादा की संख्या में आए बदमाश राजापुर पुल के निकट मेट्रो के प्रोजेक्ट ऑफिस से भारी मात्रा में कीमती सामान उठाकर ले गए। बदमाशों ने गार्ड की मौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया।  कम संख्या में होने की वजह से सुरक्षा गार्ड ने उनका विरोध नहीं किया। 

जानकारी मिलने पर पटना के सिटी एसपी दल-बल के साथ ऑफिस में पहुंचे।  जानकारी दी गई है कि मेट्रो के यार्ड से 150 लोहे के चैनल  समेत कई महत्वपूर्ण सामान बदमाश उठाकर ले गए। इसे लूटपाट की वारदात बताया जा रहा है।   इस घटना की वजह से काम प्रभावित हो सकता है 

मुंगेर में डबल मर्डर, घर में घुसकर देवर-भाभी की गोली मारकर हत्या

 पटना पुलिस ने कहा है कि यह मामला बहुत गंभीर है। कांड के उद्भेदन के लिए बना दी गई है।  पटना मेट्रो बिहार सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है।  जिसमें बदमाशों ने पलीता लगाने की कोशिश की है। इस मामले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। यार्ड में गार्ड को तैनात किया गया है लिकिन उनकी संख्या पर्याप्त नहीं है। इसका फायदा बदमाशों ने जमकर उठाया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें