Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़If Lalu Yadav is Hindu then oppose a Raja break ties with DMK Sushil Modi angry at RJD Chief

लालू यादव हिंदू हैं तो राम विरोधी ए राजा का विरोध करें, DMK से नाता तोड़ें ; आरजेडी चीफ पर भड़के सुशील मोदी

सुशील मोदी ने लालू यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यदि लालू हिंदू हैं और श्रीराम उनके भी हैं, तो वे ए राजा के बयान का विरोध करें और उनकी पार्टी डीएमके को गठबंधन से बाहर करायें। 

Malay Ojha हिन्दुस्तान, पटनाWed, 6 March 2024 01:52 PM
share Share

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि डीएमके नेता ए राजा ने पार्टी का हिंदू-विरोधी तेवर जारी रखते हुए स्वयं को राम का शत्रु घोषित किया और भारत को एक राष्ट्र मानने से भी इनकार कर दिया, लेकिन इस आपत्तिजनक बयान पर राहुल गांधी, लालू प्रसाद यादव, ममता बनर्जी और शरद पवार सहित इंडी गठबंधन के सभी बड़े नेताओं ने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि यदि लालू हिंदू हैं और श्री राम उनके भी हैं, तो वे ए राजा के बयान का विरोध करें और उनकी पार्टी को गठबंधन से बाहर करायें। 

बुधवार को बयान जारी कर सुशील मोदी ने कहा कि जो काम तमिलनाडु में  एम के स्टालिन की डीएमके, कर्नाटक में राहुल गांधी की कांग्रेस और पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की टीएमसी कर रही है, वही काम बिहार में लालू प्रसाद का राजद कर रहा है। इन सबों ने अयोध्या के राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार किया था। 

उन्होंने कहा कि पिछली महागठबंधन सरकार में राजद कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने राम चरित मानस की निंदा की थी। राजद के एक नेता ने मंदिर को गुलामी का प्रतीक बताया और तिलक लगाने वाले श्रद्धालुओं पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करते-करते सनातन धर्म, श्रीराम और भारतीय राष्ट्र का विरोधी हो गया है। 

सुशील मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी 26 विपक्षी दल  अपने-अपने प्रभाव क्षेत्र में भारत तेरे टुकड़े होंगे का एजेंडा लागू करने में लगे हैं, जबकि भाजपा नेतृत्व वाला एनडीए भारत को विकसित और शक्तिशाली राष्ट्र बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें