Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Dalit youth stopped from entering temple beaten up investigation underway

बिहार में दलित युवक को मंदिर में घुसने से रोका, मारपीट भी की; जांच शुरू

पीड़ित युवक का आरोप है कि मंदिर कमेटी के दो लोगों ने उसे अंदर घुसने से रोका। उसके साथ मारपीट की गई और गलत शब्दों का भी इस्तेमाल हुआ।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, जहानाबादFri, 8 Dec 2023 05:18 PM
share Share

बिहार के जहानाबाद जिले में एक दलित युवक को मंदिर में घुसने से रोकने का मामला सामने आया है। काको स्थित एक युवक ने दो लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित का आरोप है कि दो लोगों ने उसे मंदिर में जाने से रोका। उसके साथ मारपीट की और जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम आकाश कुमार है। उसने शुक्रवार को मंदिर कमेटी के सदस्य एवं कारोबारी दयानंद केशरी और उसके बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पक्ष ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। 

पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में कहा कि दोनों आरोपियों ने उसे मंदिर में प्रवेश करने से रोका। उसके साथ अनावश्यक रूप से मारपीट की गई और जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया।

वहीं आरोपी ने इस केस को पूरी तरह झूठा करार दिया है। दयानंद केशरी ने कहा कि द्वेष की भावना से झूठे आरोप लगाए गए हैं। गुरुवार को जब वह पूजा करने गए तो उस समय कुछ युवक मंदिर परिसर में बैठकर नशा कर रहे थे। उन्होंने युवकों को मंदिर की पवित्रता को बनाए रखने का अनुरोध किया था। इस बात को लेकर एक युवक ने आक्रोशित होकर केस दर्ज करा दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें