Hindi Newsबिहार न्यूज़BJP pain for being out of government Samrat Chaudhary says JDU only knows how to rule

बीजेपी का छलका सरकार से बाहर होने का दर्द: जेडीयू केवल शासन करना जानती है- सम्राट चौधरी

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि जेडीयू सिर्फ राज करना जानती है। नीतीश कुमार कभी बीजेपी तो कभी आरजेडी के साथ मिलकर सत्ता में रहते हैं।

Jayesh Jetawat लाइव हिन्दुस्तान, पटनाFri, 6 Jan 2023 02:39 PM
share Share

बिहार की राजधानी पटना में बीएसएससी अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज पर राजनीति गर्माई हुई है। बीजेपी का अब सत्ता से बाहर होने का दर्द छलक रहा है। बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर सियासी हमला किया है। उन्होंने कहा कि जेडीयू केवल शासन करना जानती है। इसलिए कभी बीजेपी तो कभी आरजेडी के साथ मिलकर शासन करने लगता है। रोजगार देने का दावा करने वाली नीतीश सरकार छात्रों पर लाठी बरसा रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

नीतीश कुमार अगस्त 2022 में बीजेपी का साथ छोड़कर आरजेडी संग चले गए थे। जो पार्टी तब तक सरकार में थी, वो विपक्ष में आ गई। इसके बाद से बीजेपी नेता नीतीश कुमार को पलटूराम कह रहे हैं। बीजेपी का आरोप है कि नीतीश कुमार कुर्सी बचाने के लिए किसी को भी धोखा दे सकते हैं।

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि जेडीयू सिर्फ राज करना जानती है। नीतीश कुमार कभी बीजेपी तो कभी आरजेडी के साथ मिलकर सत्ता में रहते हैं। उन्होंने पटना में बीएसएससी अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर भी सरकार पर हमला बोला। सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार के सहयोगी ही बोल रहे हैं कि बिहार के बच्चों पर लाठीचार्ज करना उनका धर्म है। इन्हीं की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष (ललन सिंह) ऐसा बोल रहे हैं। इससे बड़ा सबूत क्या चाहिए। 

उन्होंने नीतीश की यात्रा पर भी निशाना साधा। सम्राट चौधरी ने नीतीश से कहा कि आपने जेट प्लेन खरीदा है उससे पड़ोसी देश नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका की यात्रा कर लें। हो सकता है कि इससे आपको राजनीतिक मुक्ति मिल जाए।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें