Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Bihar Raid in Patna Beur Jail because of this every nook and corner was searched for four hours created stir

पटना के बेऊर जेल में छापा, इस वजह से चार घंटे तक खंगाला गया कोना-कोना; मचा हड़कंप

जेल के विभिन्न वार्डों के पास सुरक्षा बल के जवान और अधिकारी तैनात हो गए। कई टीम बनाकर एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की गयी। पुलिस ने वार्डों के साथ शौचालय, अस्पताल, सुरक्षाकर्मियों के ठिकानों को खंगाला।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, पटनाSat, 7 Oct 2023 05:09 AM
share Share

बिहार के सबसे बड़े और सबसे सुरक्षित माने जाने वाले बेऊर जेल में शनिवार को सुबह-सुबह छापेमारी की गयी। पटना डीएम  के आदेश पर अधिकारियों और पुलिस बल की टीम द्वारा छापे की कार्रवाई की गई। करीब चार घंटे के ऑपरेशन में  टीम बनाकर पुलिस बल ने बेऊर जेल का कोना-कोना खंगाल दिया। कार्रवाई में परना एसडीएम, एएसपी सदर समेत कई बड़े अधिकारी और पुलिसकर्मी शामिल थे। इस ऑपरेशन में बीएमपी के जवान समेत बिहार पुलिस से बड़ी संख्या में जवानों को लगाया गया था। कई थानों की पुलिस को भी तैनात किया गया था।

शनिवार को सुबह सुबह जैसे ही बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी जेल में पहुंचे कि हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी किसी को नहीं थी। जेल के भीतर भी अफरा तफरी मच गयी। जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह के आदेश पर टीम जेल में पहुंची। जेल के विभिन्न वार्डों के पास सुरक्षा बल के जवान और अधिकारी तैनात हो गए। कई टीम बनाकर एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की गयी। पुलिस ने वार्डों के साथ शौचालय, अस्पताल, जेल सुरक्षाकर्मियों के ठिकानों को खंगाला। जेल की चारदीवारी की चारों ओर से पूरी जांच की गई।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक जेल परिसर से किसी प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री की बरामदगी की सूचना नहीं है। हालांकि क्या क्या मिला इसे लेकर आधिकारी जानकारी नहीं दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि औचक छापेमारी की गई थी ताकि जेल की व्यवस्था और सुरक्षा की जानकारी ली जा सके। जेल को लेकर कुछ सूचनाएं भी मिल रही थीं जिनकी पड़ताल की जा रही है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें