Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Amit Shah Patna visit after PM Modi Home minister to go Sushil Modi house today Ara rally tomorrow

पीएम मोदी के बाद अमित शाह का पटना दौरा, आज सुशील मोदी के घर जाएंगे; कल आरा में रैली

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार शाम को पटना पहुंचकर दिवंगत बीजेपी नेता सुशील मोदी के आवास पर जाएंगे और परिजन को ढाढ़स बंधाएंगे। इससे पहले पीएम मोदी पटना आए थे।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, पटनाThu, 23 May 2024 08:01 AM
share Share

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर पटना दौरे पर आ रहे हैं। शाह गुरुवार शाम में पटना पहुंचेंगे। यहां वे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम दिवंगत सुशील मोदी के घर जाकर उनके परिजन से मुलाकात करेंगे। पटना में ही उनका रात्रि विश्राम होगा। इसके बाद शुक्रवार को आरा में वे बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। दो दिन पहले पीएम मोदी ने भी पटना में सुशील मोदी के घर जाकर उनके परिजन को सांत्वना दी थी।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गुरुवार शाम को पटना एयरपोर्ट पहुंचने का कार्यक्रम है। एयरपोर्ट से वे दिवंगत सुशील मोदी के राजेंद्र नगर स्थित आवास जाएंगे। यहां उनके परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें ढांढ़स बंधाएंगे। कैंसर की बीमारी से जूझ रहे सुशील मोदी का बीते 13 मई को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका शव पटना लाया गया, जहां उनकी अंत्येष्टि हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 21 मई को शाम में पटना पहुंचे थे। एयरपोर्ट से सीधे वे सुशील मोदी के घर गए और उनकी तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। पीएम मोदी कुछ देर सुशील मोदी के घर बैठे और परिजन को सांत्वना दी। इसके बाद उन्होंने बिहार बीजेपी के कार्यालय जाकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी। 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना में ही रात रुकेंगे और शुक्रवार सुबह आरा के लिए निकलेंगे। आरा के रमना मैदान में बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में रैली करेंगे। इसके बाद जहानाबाद में हवाई अड्डा मैदान पर भी शाह की रैली प्रस्तावित है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें