Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Administration raid in Beur Jail stir after getting 3 mobiles knife and hammer 3 jail personnel suspended

बेऊर जेल में प्रशासन की छापेमारी, 7 मोबाइल, चाकू, और हथौड़ा मिलने से हड़कंप; 3 जेलकर्मी सस्पेंड

पटना की बेउर जेल में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब प्रशासन की छापेमारी में 3 मोहबाइ, चाकू, हथौड़ा, बिजली का सामना बरामद हुआ। 3 जेलकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। SDM के नेतृत्व में हुई छापेमारी।

Sandeep हिन्दुस्तान, पटनाSun, 7 May 2023 11:28 AM
share Share

पटना की बेउर जेल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब आज प्रशासन की टीम ने अचानक छापा मार दिया। जेल की तलाशी के दौरान पुलिस को लावारिस हालत मे 3 मोबाइल बरामद हुए। इसके अलावा 7 कीपैड मोबाइल, 2 सिम कार्ड, 2 मोबाइल चार्जर, 2 डेटा केबल, 4 हीटर कॉइल, 3 चाकू, 2 तेज धार वाली चाकू, हथौड़ा और बिजली के सामान जेल से बरामद किया गया है। छापेमारी की ये कार्रवाई एसडीएम सदर, एएसपी फुलवारी, एसएचओ, कई एसआई और 116 कांस्टेबलों की टीम के साथ की गई। 

3 जेलकर्मियों को किया सस्पेंड
इस मामले लापरवाही बरतने के आरोप में जेल के कार्यवाहक मुख्य हेडवार्डर, प्रभारी हेड वार्डर और ड्यूटी पर मौजूद वार्डर कुल 3 लोगों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। और प्रभारी उपाधीक्षक को शो कॉज जारी किया गया है। प्रशासन की टीम जब अचानक छापेमारी के लिए पहुंची तो जेल में हड़कंप मच गया। 

कचरे में मिले 4 मोबाइल 
तलाशी के दौरान वार्ड नंबर 3/11 और 3/10 के एक्सपेंशन जॉइंट के पास कचरे में सुधा मिल्क प्लास्टिक में लिपटे 4 मोबाइल लावारिस मिले। जबकि दीवार के पास लावारिस हालत में 3 मोबाइल मिले। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वैसे इससे पहले भी बिहार की जेलों में छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित चीजें मिलती रही है। और वक्त-वक्त पर कार्रवाई भी होती रही है। लेकिन मोबाइल और चाकू की बरामदगी ने जेल प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें