ट्रक के ठोकर से बाइक सवार महिला की मौत

थाना क्षेत्र के गोड़ारी स्थित पेट्रोल पंप के समीप गुरूवार की शाम हुई घटना किे िे िे िे िे िे िे िे िे िे िे िे िे िे िे िे...

Newswrap हिन्दुस्तान, सासारामThu, 11 Feb 2021 02:20 PM
share Share

काराकाट। डेहरी-बिक्रमगंज मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के गोड़ारी स्थित पेट्रोल पंप के समीप गुरूवार की देर शाम ट्रक के ठोकर से बाइक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई। जबकि घटना में दो अन्य लोग जख्मी हो गए। जख्मियों का सामुदायिक चिकित्सा केंद्र गोड़ारी में प्राथमिकी उपचार के बाद रेफर किया गया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाराडीह निवासी निरंजन कुमार अपनी पत्नी गुड़िया देवी व 52 वर्षीय कुंती देवी के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उत्क्रमित मध्य विद्यालय बाराडीह में कार्यरत रसोईया कुंती देवी की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया। शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा दिया। गंभीर रूप से जख्मी महिला को बेहतर चिकित्सा के लिए एनएमसीएच रेफर किया। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें