Hindi Newsबिहार न्यूज़खगड़ियाThe youth who went to complain was beaten up by the bullies

शिकायत करने गये युवक को दबंगों ने पीटा

मड़ैया ओपी के पिपरालतीफ पंचायत में छेड़छाड़ का शिकायत करने गये युवक को दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। घायल युवक मड़ैया निवासी शैलेश रजक का पुत्र इंदल...

शिकायत करने गये युवक को दबंगों ने पीटा
Newswrap हिन्दुस्तान, खगडि़याWed, 19 May 2021 11:41 PM
हमें फॉलो करें

परबत्ता | एक प्रतिनिधि

मड़ैया ओपी के पिपरालतीफ पंचायत में छेड़छाड़ का शिकायत करने गये युवक को दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। घायल युवक मड़ैया निवासी शैलेश रजक का पुत्र इंदल रजक बताया जा रहा है। इधर घायल युवक इंदल रजक ने बताया कि बुधवार की शाम मनचले युवक एक किशोरी के साथ छेड़खानी का प्रयास कर रहे थे। इसकी सूचना किशोरी ने अपने परिजनों को दिया। इसकी शिकायत जब दोषियों से की गई तो जहांगीर सहित कई युवक मिलकर इंदल रजक की जमकर पिटाई कर दी। जिससे इंदल बुरी तरह घायल हो गये। परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वही मड़ैया ओपी प्रभारी रतेश कुमार रतन ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर ली गई है।

मानसी में 35 कोरोना के मरीज हैं एक्टिव

खगड़िया। मानसी प्रखंड में कोरोना के फिलहाल 35 मरीज एक्टिव हैं। यह बातें मानसी बीडीओ सुनील कुमार ने बुधवार को कही। उन्होंने कहा कि नौ कंटेनमेंट जोन कार्यरत हैं। वही दो दर्जन से अधिक दुकानों पर लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में सील किया जा चुका है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें