कोरोना: एजीएम की इलाज केदौरान मौत

खगडि़या | नगर संवाददाता स्टेट फूड कॉरपोरेशन बाजार समिति मैदान स्थित सीएमआर () गोदाम...

कोरोना: एजीएम की इलाज केदौरान मौत
Newswrap हिन्दुस्तान, खगडि़याSun, 23 May 2021 10:54 PM
हमें फॉलो करें

खगडि़या | नगर संवाददाता

स्टेट फूड कॉरपोरेशन बाजार समिति मैदान स्थित सीएमआर () गोदाम के एजीएम श्वेतांक भागलपुर स्थित एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान कोरोना से जंग हार गए। इसकी पुष्टि करते हुए एसएफसी के जिला प्रबंधक सह एएसडीएम मो. नवाजिश अख्तर ने कहा कि वे लगभग एक पखवाड़ा पूर्व संक्रमित हुए थे। बताया जाता है कि गोदाम में ड्यूटी के दौरान किसी तरह वे कोरोना की चपेट में आ गए। लक्षण होने पर जब जांच कराया तो कोरोना के लक्षण मिले। इसके बाद वे होम आइसोलेट हो गए। इसी दौरान तबीयत अत्यधिक खराब होने के बाद वे भागलपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए। इस दौरान शनिवार की देर शाम उनकी मौत इलाज के दौरान हो गई। वे भागलपुर जिला के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

परबत्ता प्रखंड के एजीएम की भी हो चुकी है मौत: परबत्ता के एसएफसी गोदाम के एजीएम मो नईम की भी लगभग 20 दिन पूर्व कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है। बताया जाता है कि जब वे संक्रमित हुए थे तो अपने मोतिहारी स्थित गांव चले गए। इसके बाद उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें