Hindi Newsबिहार न्यूज़खगड़ियाCase filed against four shopkeepers of Parbatta

परबत्ता के चार दुकानदारों पर मामला दर्ज

परबत्ता थाना क्षेत्र के परबत्ता बाजार में अंचलाधिकारी ने छसपेमारी कर चार दुकानदारों पर मामला दर्ज किया गया है। दर्ज मामलो में परबत्ता बाजार के पांडव...

Newswrap हिन्दुस्तान, खगडि़याTue, 11 May 2021 10:30 PM
share Share

परबत्ता । संवाददाता

थाना क्षेत्र के परबत्ता बाजार में अंचलाधिकारी ने छसपेमारी कर चार दुकानदारों पर मामला दर्ज किया गया है। दर्ज मामलो में परबत्ता बाजार के पांडव वस्त्रालय, खुशबू वस्त्रालय, राजेश इम्पोरियम एवं गौरव ज्वेलर्स के प्रोपराइटर का नाम शामिल हैं। अंचलाधिकारी अंशु प्रसून ने बताया की उन्हें गुप्त सूचना मिला कि परबत्ता के नामचीन दुकानदारों ने सरकार द्वारा लॉकडाउन को लेकर जारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर चोरी छिपे दुकान खोलकर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। सूचना मिलते ही सीओ पुलिस के साथ परबत्ता बाजार के विभिन्न दुकानों की जांच की गई। थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया की सीओ द्वारा दिये गये पत्र के आलोक में थाना में मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार्रवाई से दुकानदारों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। इधर सीओ ने कहा कि प्रखंड क्षेत्र में लगातार मॉनीटरिंग की जा रही है। नियम के विपरीत दुकानों के संचालन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें