Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़बेगूसरायMLA demanded deputation of additional manpower

विधायक ने की अतिरिक्त मानव बल के प्रतिनियुक्ति की मांग

मंझौल। एक संवाददाता सभी सदस्यों के मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना राशि को कोरोना उन्मूलन कोष के लिए हस्तांतरित होने वाले...

Newswrap हिन्दुस्तान, बेगुसरायSun, 9 May 2021 01:50 PM
share Share

मंझौल। एक संवाददाता

चेरियाबरियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजवंशी महतो ने नौ मई को मुख्यमंत्री बिहार सरकार को पत्र प्रेषित कर मांग की है कि विधान मंडल के सभी सदस्यों के मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना राशि को कोरोना उन्मूलन कोष के लिए हस्तांतरित होने वाले दो-दो करोड़ राशि का संबंधित सदस्यों के क्षेत्र के अस्पतालों में 50 फीसदी बेड,आक्सीजन, दवाई, जांच,जीवन रक्षक उपकरणों पर खर्च हो तथा शेष 50 प्रतिशत राशि का खर्च जिला मुख्यालय में सीटी स्कीन मशीन तथा अनुमंडल मुख्यालय में एक्स रे मशीन के खरीद पर खर्च हो जिससे बहुमूल्य जीवन बचाया जा सके। जीवन जीने के मौलिक अधिकार का पालन हो। विधायक ने पत्र में उल्लेख किया है कि पिछले वित्तीय वर्ष में भी दो -दो करोड़ राशि कोरोना उन्मूलन के लिए हस्तांतरित की गई थी लेकिन सर जमीन पर कोई तैयारी नहीं की गई। इस वित्तीय वर्ष में भी पुनः संबंधित पत्र जारी किया है। अस्पतालों में आज भी बेड,आक्सीजन,आईसीयू बेड ,जाँच व दवाई व जीवन रक्षक संसाधनों का अभाव है। कोरोना से हजारों लोग मर रहे हैं लाखों लोग संक्रमित है।

इसके अतिरिक्त डीएम,सीएस तथा स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिखकर विशेष कार्य पदाधिकारी स्वस्थ्य विभाग बिहार सरकार के पत्र के आलोक में अतिरिक्त मानव वल की प्रतिनियुक्ति नियमानुसार यथाशीघ्र करने का आग्रह भी किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें