Notification Icon
Hindi Newsऑटो न्यूज़maruti wagonr climbed on the guardrail in a head-on collision video goes viral

आमने-सामने की टक्कर में सीधे खड़े पोल पर चढ़ गई वैगनआर, निकल गई सेफ्टी की हवा; जानिए ड्राइवर का हाल

घने कोहरे के कारण हुई एक दुर्घटना में मारुति वैगनआर सामने खड़ी पोल से टकरा गई। इस टक्कर के बाद कार सीधी खड़ी रेलिंग के ऊपर चढ़ती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 Jan 2024 05:30 AM
share Share

पूरा उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में है। इस वजह से ट्रेन से लेकर कार चालकों तक को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हाल के दिनों में ही उत्तर भारत में घने कोहरे के कारण एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल–बाल बची। दरअसल, भारत में सबसे अधिक कार की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की बेस्ट सेलिंग वैगनआर (Maruti WagonR) घने कोहरे के कारण हुई टक्कर के बाद एक रेलिंग से टकरा गई। इस टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा सीधे ऊपर उठ गया और रेलिंग पर अटक गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं इस घटना में ड्राइवर के साथ क्या हुआ।

बेहद खराब है कार की सेफ्टी रेटिंग
बता दें कि घने कोहरे के कारण हुई कार और रेलिंग की इस टक्कर के बाद आपातकालीन सेवाएं तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। सौभाग्य से ड्राइवर को कर से सुरक्षित निकाल लिया गया। इसके बाद विपरीत मौसम की स्थिति में सेफ्टी फीचर्स के महत्व पर चर्चा हुई। बता दें कि मारुति की वैगनआर को ग्लोबल एनसीएपी ने सेफ्टी के मामले में खराब रेटिंग दी है। अब इस टक्कर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स अपने-अपने तरीके से इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि, इस दुर्घटना में अब तक किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं मिली है। 

यह एक नया पार्किंग आईडिया है: यूजर्स
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एक यूजर्स ने चुटकी लेते हुए कहा, “भीड़भाड़ वाले शहरों के लिए नया पार्किंग आइडिया”। वहीं, दूसरे यूजर्स ने कहा, “भाई नो पार्किंग है, टिकट कट जाएगा”। हद तो तब हो गई जब एक यूजर्स ने गूगल मैप पर उंगली उठा दी और कहा कि ये मॉडर्न टेक्नोलॉजी ही इसका जिम्मेदार है। इसके अलावा, एक यूजर्स ने हल्के–फुल्के अंदाज में सुझाव दिया, “लगता है गाड़ी धोकर सुखाने रखी है, जैसे हम जूते रखते हैं”। दूसरी ओर एक यूजर्स ने लिखा है कि, “त्रिकोणमिति के सर घटनास्थल से गुजर रहे थे”। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें