Notification Icon
Hindi Newsऑटो न्यूज़Maruti Suzuki Ciaz and XL6 price hike up to 15000 know its all details here

मारुति ने दिया बड़ा झटका! इतने हजार रुपये बढ़ा दी अपनी इन दो बेहतरीन कारों की कीमतें, यहां चेक करें लेटेस्ट प्राइस

कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपनी दो बेहतरीन कारों की कीमतों में हजारों रुपये की बढ़ोतरी की है। आइए इसकी लेटेस्ट प्राइस चेक करते हैं।

Sarveshwar Pathak लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 10 April 2023 12:19 PM
share Share

मारुति सुजुकी ने अपने नए ग्राहकों को एक बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपनी दो बेहतरीन कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। इन दो कारों में मारुति सुजुकी की बेहतरीन कार सियाज और xl6 शामिल है। मारुति सुजुकी की यह दोनों कारें प्रीमियम नेक्सा डीलरशिप पर उपलब्ध है। कंपनी ने इन दोनों कारों की कीमतों में ₹15000 तक की बढ़ोतरी की है, तो आइए जरा इसके बारे में विस्तार से जानते हैं। 

यह भी पढ़ें- इस गजब की 10-सीटर MPV जैसा कुछ नहीं, आराम से दस लोग बैठिए और मजे से घूमिए! इसकी कीमत भी बहुत कम

xl6 की कीमतों में कितनी बढ़ोतरी? 

मारुति सुजुकी की इस दमदार एमपीवी के सभी वैरिएंट में लगभग ₹15,000 की बढ़ोतरी हुई है। यह दमदार MPV एक 1.5 लीटर K15C पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो 102bhp की पावर और 137nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह 5 स्पीड मैनुअल और  सिक्स स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। यह सीएनजी वैरिएंट (zeta मॉडल) में भी उपलब्ध है। इसकी कीमत 11.56 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। 

मारुति सुजुकी सियाज की कीमतों में बढ़ोतरी

मारुति सुज़ुकी की इस बेहतरीन कार की बात करें तो मारुति सियाज की कीमतों में ₹11,000 की बढ़ोतरी हुई है। मारुति की यह कार K15B 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आती है। इस कार के सिगमा, अल्फा और अल्फा ऑटोमैटिक वैरिएंट की कीमतों में ₹10,500 की बढ़ोतरी हुई है। वहीं, इसके डेल्टा और डेल्टा ऑटोमेटिक वैरिएंट की कीमतों में ₹6,500 की बढ़ोतरी हुई है। इसके अलावा इसके Zeta और Zeta आटोमेटिक वैरिएंट की कीमत में सबसे ज्यादा ₹11,000 की बढ़ोतरी हुई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें