Notification Icon
Hindi Newsऑटो न्यूज़Maruti Suzuki Baleno XL6 and Ertiga gets updated with new connectivity features know details here

मारुति ने अपनी 5, 6 और 7-सीटर कारों को किया अपडेट, अब मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स; यहां देखें फुल डिटेल

मारुति सुजुकी ने अपनी 5-सीटर बलेनो, 6-सीटर XL6 और 7-सीटर मारुति अर्टिगा को पहले से काफी ज्यादा अपडेट कर दिया है। यह तीनों कारें अब नए फीचर्स के साथ आती हैं। आइए जानते हैं कि इनमें क्या बदलाव हुए हैं।

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीTue, 7 Feb 2023 09:09 AM
share Share

अगर आप मारुति सुजुकी की एक ऐसी 5, 6 या 7-सीटर कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, जो फीचर्स से लैस हो, तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जी हां, क्योंकि मारुति सुजुकी ने अपनी मोस्ट डिमांडिंग 5 सीटर बलेनो, 6 सीटर XL6 और 7-सीटर मारुति अर्टिगा को पहले से ज्यादा अपडेट कर दिया है। मारुति ने हाल ही में इन तीनों कारों में कुछ नए फीचर जोड़ें हैं। आइए जानते हैं कि यह तीनों कारें पहले से कितनी बदल गई हैं?

न्यू कनेक्टेड फीचर्स के साथ अपडेट हुई कारें

Maruti Suzuki India Limited ने Baleno, XL6 और Ertiga को नए कनेक्टेड फीचर्स के साथ अपडेट किया है। इन नई फीचर को वाहनों में ओवर-द-एयर या ओटीए अपडेट के माध्यम से जोड़ा जाएगा। ग्राहक इस अपडेट फीचर को स्मार्टफोन के जरिए से इंस्टॉल कर सकते हैं या मारुति सुजुकी की आधिकारिक वेबसाइट से इसे डाउनलोड कर सकते हैं। इसके पहले मारुति सुजुकी ने मारुति ब्रेजा के लिए इसी तरह का OTA अपडेट जारी किया था।

बलेनो को मिला ये अपडेट

तीनों वाहनों में अब वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay फीचर मिलेगा। बलेनो को अब हेड-अप डिस्प्ले (एचयूडी) पर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन मिल गया है। अर्टिगा, बलेनो और XL6 के मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले में यह फीचर पहले से ही उपलब्ध था। Ertiga और XL6 अब सराउंड सेंस के साथ आते हैं, जो Arkamys द्वारा संचालित है।

फ्रोंक्स और जिम्नी के लॉन्चिंग की तैयारी

वर्तमान में मारुति सुजुकी फ्रोंक्स और जिम्नी एसयूवी के लॉन्चिंग करने की तैयारी कर रही है। फ्रोंक्स नई कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जो बलेनो बेस्ड है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें