Hindi Newsऑटो न्यूज़Bajaj offering discounts on Chetak electric scooter check its all details here

स्टॉक खत्म करने को ये कंपनी अपने ई-स्कूटर पर दे रही बंपर डिस्काउंट, इस ऑफर में ग्राहकों के कई हजार बचेंगे

स्टॉक खत्म करने को बजाज कंपनी अपने एक धांसू स्कूटर पर बंपर ऑफर दे रही है। अभी खरीदने वालों को ये स्कूटर काफी सस्ते में मिल जाएगा। जो लोग अपना हजारों बचाना चाहते हैं, वे इस मौके को हाथ से न जाने दें।

Admin लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Oct 2023 01:40 PM
share Share

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने आधिकारिक तौर पर अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक के लिए एक खास फेस्टिवल ऑफर की घोषणा की है। हालांकि, यह ऑफर खरीदारों के लिए देश के तमिलनाडु और कर्नाटक राज्य में ही लागू है। कंपनी ने इन दोनों राज्यों के लिए चेतक की कीमत लगभग 16,000 रुपये कम कर दी है। अब इसकी कीमत 1.15 लाख (एक्स-शोरूम) हो गई है। यह खास कीमत केवल स्टॉक खत्म होने तक मान्य है। 

इस फेस्टिव सीजन में बजाज चेतक को चेन्नई और बेंगलुरु के ग्राहक काफी सस्ते में अपना बना सकते हैं। इस स्कूटर को खास ऑफर के साथ अमेजन के माध्यम से भी ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। बजाज चेतक नेमप्लेट ने 2019 के अंत में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में वापसी की है। शुरुआत में इसे जनवरी 2020 से पुणे में चार डीलरशिप और बेंगलुरु में 13 आउटलेट में बेचा गया था।

एडवांस इलेक्ट्रिक पावरट्रेन

चेतक को हाल के दिनों में उपभोक्ताओं द्वारा खूब सराहा गया है। स्टाइलिंग के मामले में यह मूल चेतक से इंस्पायर लगता है। इससे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पुरानी यादों को ताजा करता है। इसमें काफी एडवांस इलेक्ट्रिक पावरट्रेन यूज किया गया है। 

फीचर्स क्या हैं?

इसके फीचर लिस्ट में एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके अलावा इसमें एंटीग्रेटेड DRL के साथ एक एलईडी हेडलैंप, एक सिंगल-पीस सीट और अलॉय व्हील्स शामिल हैं। ई-स्कूटर के अन्य मुख्य आकर्षण में एक बेल्टलेस सॉलिड गियर ड्राइव, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एक कीलेस फ़ंक्शन, इंटेलिजेंट BMS (बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम) और एक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम है।

बैटरी और रेंज

बजाज चेतक 3.8 किलोवाट इलेक्ट्रिक मोटर और IP67 वाटर-रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ 3 किलोवाट बैटरी पैक से लैस है। एक बार चार्ज करने पर इसकी ड्राइविंग रेंज 95 किमी. से ज्यादा होने का दावा किया गया है। इसमें दो राइड मोड भी मिलते हैं। दावा किया गया है कि बैटरी चार घंटे में 0 से 100 फीसद तक चार्ज हो जाएगी। चेतक को ऑफसेट मोनोशॉक रियर सस्पेंशन और सिंगल-साइडेड फ्रंट स्प्रिंट सस्पेशन मिलता है। इसका फ्रेम ट्यूबलर स्टील का है।

अन्य कंपनियां भी दे रहीं तगड़ा ऑफर

आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक अपने S1X प्लस, S1 प्रो और S1 एयर स्कूटरों के लिए बड़े डिस्काउंट की पेशकश कर रही है, जिसमें आकर्षक फ्लैट कैश ऑफर, फाइनेंशियल बेनिफिट्स और एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं, जबकि एथर एनर्जी भी अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक लाभ प्रदान कर रही है। इस त्योहारी सीजन में पेट्रोल स्कूटर के बदले एथर 40,000 का बोनस दे रही है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें