सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

हरबर्टपुर देहरादून हाईवे पर लखनवाला चौक के पास तेज रफ्तार बाइक रोडवेज बस के पीछे से जा टकराई। जिससे बाइक सवार दो युवकों को गंभीर चोटें आयी। मौके पर...

Newswrap हिन्दुस्तान, विकासनगरSun, 11 April 2021 12:10 PM
share Share

हरबर्टपुर- देहरादून हाईवे पर लखनवाला चौक के पास तेज रफ्तार बाइक रोडवेज बस के पीछे से जा टकराई। जिससे बाइक सवार दो युवकों को गंभीर चोटें आयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को 108 एंबुलेंस सेवा से लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक का उपचार किया जा रहा है।

रविवार दोपहर करीब बारह बजे देहरादून की ओर से रोडवेज की बस हरबर्टपुर की ओर जा रही थी। लखनवाला चौक पर बस सवारियों को बैठाने के लिए रुकी थी। तभी सहसपुर की ओर से दो बाइक सवार तेज गति से हरबर्टपुर की ओर जा रहे थे। लेकिन तेज रफ्तार होने से बाइक को एकाएक रोक न सके और अनियंत्रित होकर बाइक रोडवेज के पिछले हिस्से से टकरा गयी। जिससे बाइक में सवार दोनों युवक मौके पर गंभीर रूप से घायल हो गये। बाइक सवार सचिन पुत्र श्याम सिंह निवासी इस्लामनगर सहारनपुर यूपी की उपचार के दौरान मौत हो गयी। जबकि विजय सिंह पुत्र रामपाल निवासी निर्माणी जिला मुजफ्फरनगर यूपी की हालत गंभीर है। जिसका उपचार किया जा रहा है। एसओ नरेंद्र सिंह गहलावत ने बताया कि रोडवेज बस मौके से निकल गयी। जिसकी सीसीटीवी फुटेज से जानकारी ली जा रही है। बताया कि मृतक व घायल के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें