Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Two year old died after quack doctor medicine given died in sushilla tiwari hospital

दो साल के मासूम की तबीयत बिगड़ने पर झोलाछाप डॉक्टर की दी दवाई, मौत

झोलाछाप डॉक्टर की दवा खाने से दो साल के मासूम की मौत हो गई। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजनों ने सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करवाया था लेकिन उपचार के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया।

Himanshu Kumar Lall लालकुआं, संवाददाता।, Sun, 29 May 2022 07:21 AM
share Share

बिन्दुखत्ता क्षेत्र में झोलाछाप से इलाज कराने के दौरान तबीयत बिगड़ने पर दो साल के एक मासूम बच्चे की मौत हो गई, जबकि इसी झोलाछाप की दवा खाकर आठ माह के एक अन्य मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से लालकुआं क्षेत्र में हड़कंप है। बीती 24 मई को बिन्दुखत्ता के शास्त्रीनगर-01 निवासी विनोद नैनवाल के दो वर्षीय इकलौते बेटे लक्ष्य और बिंदुखत्ता के ही ढलान चक्की निवासी शंकर भारद्वाज के 8 माह के पुत्र आरव की तबीयत खराब थी।

दोनों के परिजनों ने काररोड स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज कराया। क्लीनिक संचालक की दी दवाई खाकर दोनों मासूमों की तबीयत तेजी से बिगड़ गई। जिसके बाद तत्काल लक्ष्य और आरव को एसटीएच में भर्ती कराया गया। शनिवार शाम इलाज के दौरान लक्ष्य की मौत हो गई।

जबकि, आठ माह के आरव की हालत स्थित बनी हुई है। उधर, प्रभारी चिकित्साधिकारी मोटाहल्दू डॉ.हरीश पांडे ने बताया कि दो वर्षीय बच्चे की मौत की जानकारी शनिवार शाम मिली थी। विभागीय अधिकारियों को सूचित करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें