Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Kedarnath Dham Fire broke in shops due to LPG gas leak

केदारनाथ धाम के पास दुकानों में एलपीजी गैस रिसाव से लगी आग, मची अफरा-तफरी 

केदारनाथ धाम के पास दुकानों में आग लग गई। आग लगगे की वजह से अफरा-तफरी मच गई थी।  लेकिन, एसडीआरएफ-SDRF ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। एलपीजी गैस रिसाव से आग लगी है।

Himanshu Kumar Lall रुद्रप्रयाग, लाइव हिन्दुस्तान, Tue, 5 Sep 2023 07:03 AM
share Share

केदारनाथ धाम के पास दुकानों में आग लग गई। आग लगगे की वजह से अफरा-तफरी मच गई थी।  लेकिन, एसडीआरएफ-SDRF ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। पुलिस चौकी श्री केदारनाथ द्वारा एसडीआरएफ  टीम को सूचित किया गया कि श्री केदारनाथ धाम के निकट दुकानों में आग लग गई है।

एलपीजी गैस सिलेंडर में गैस लीक होने की वजह से आग लग गयी है, जिसमें राहत कार्यों हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम एडिशनल उप निरीक्षक मुकेश रावत के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत करते हुए दुकानों में लगी आग पर काबू पाया।  टीमने  आवश्यक सामान को दुकानों से बाहर निकाला। सौभाग्य से उक्त घटना में किसी प्रकार की जनहानि नही हुई। एसडीआरएफ  की तत्परता व त्वरित रेस्पॉन्स से आग पर तुरंत काबू पाए जाने से बड़ी घटना होने से टल गई, जिसकी स्थानीय दुकानदारों व श्रद्धालुओं द्वारा अत्यधिक सराहना की गई।  


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें